जीन्द सहित पूरे प्रदेश में बढ़ रही फिरौती की घटनाओं पर होगा मंथनः राजकुमार गोयल

Spread the love

चंडीगढ़, 6 नवंबर। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल का राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन 7 नवम्बर को जीन्द के एसकेएस फार्म हाऊस में होने जा रहा है। इस प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में सभी जिलों की कमेटियां और प्रदेश  के पदाधिकारी शामिल होंगे। इस सम्मेलन में जीन्द सहित पूरे प्रदेश में बढ़ रही फिरौती की घटनाओं और गहन मंथन होगा। इस बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग करेंगे।
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने कहा कि प्रदेश में हर रोज लूटपाट, फिरौती, मर्डर इत्यादि की घटनाएं बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आज प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नही है। बात करें व्यापारियों की तो व्यापारियों के लिए तो व्यापार करना और भी दुभर हो गया है जहां लाल फीताशाही और अफरशाही हैवी है वहीं व्यापारियों के साथ दिनों दिन लूटपाट, फिरौती और मर्डर की घटनाएं बढ़ रही है। जिस पुलिस का काम लोगों को सुरक्षा देना है वह सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण जीन्द में एक व्यापारी से सरे आम बदूंको की नोक पर 10 लाख रूपयें की फिरौता लेना है।
इन सब मुददों को लेकर जीन्द में राज्य स्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन बुलाया गया है। सम्मेलन में इन सब मुददों को लेकर गहन मंथन होगा और कोई बडा फैसला लिया जाऐगा। जीन्द में व्यापारी से 10 लाख रूपये की फिरौती मांगने के आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो सम्मेलन में 10 नवम्बर को जीन्द बंद का ऐलान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *