फैड़रेशन ऑफ यूटी इम्पलाईज एण्ड वर्कर चण्डीगढ़ का प्रतिनिधिमंडल महापौर मिला, कर्मियों को तेल साबुन देने की करी मांग

Spread the love

चण्डीगढ़, 16 जून । फैड़रेशन ऑफ यूटी इम्पलाईज एण्ड वर्कर चण्डीगढ़ के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को नगर निगम के महापौर रविकांत शर्मा से मिलकर उन्हें डेलीवेज व आउटसोर्स कर्मियों को तेल साबुन देने बारे ज्ञापन सौंपा।
फैड़रेशन के प्रतिनिधिमंडल में प्रधान रघवीर चन्द, महासचिव गोपाल दत्त जोशी, वरिष्ठ उप प्रधान राजेन्द्र कटोच, संयुक्त सचिव हरकेश चन्द व एम सुब्रहमण्यम शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने माननीय मेयर को ज्ञापन सौंपते हुए डेलीवेज व कच्चे कर्मचारियों को पक्के कम्रचारियों की तर्ज पर तेल साबुन देने की वकालत करते हुए काह कि पक्के व कच्चे कम्रचारियों की डयूटी समान तरह की है जिनमें बागबानी विभाग के माली , रोडऋ के वेलदार तथा जनस्वास्थ्य के सीवरमैन, वेलदार आदि पूरी तरह गन्दगी व मिटृी में काम करते हैं इसलिए पक्के कम्रचारियों की तर्ज पर व सफाई कर्मचारियों के आधार पर इन्जीनियरिंग विभाग के कच्चे कर्मियों को भी तेल साबुन देने बारे एम सी हाऊस में प्रस्ताव पास कराया जाये। फैड़रेशन द्वारा इससे पहले निगमायुक्त को भी ज्ञापन दिया था।
 मेयर ने ज्ञापन पढ़ने के बाद इस मामले में शीघ्र उचित कार्यवाही का प्रतिनिधि मंडल को विश्वास दिलाया। यह जानकारी महासचिव गोपाल दत्त जोशी ने जारी एक विज्ञप्ति में दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *