सलाहकार धर्मपाल ने कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एम्प्लॉयज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ की छठी डेलीगेट्स कांफ्रेंस का लोगो किया जारी

सलाहकार धर्मपाल ने कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एम्प्लॉयज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ की छठी डेलीगेट्स कांफ्रेंस का लोगो किया जारी
Spread the love

चंडीगढ़, 21 जून। प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल ने आपने दफ्तर में कोऑर्डिनेशन कमेटी की 2 जुलाई को होने जा रही 6वी डेलीगेट्स कॉन्फ्रेंस का लोगो जारी किया है।
इस मौके पर सलाहकर ने कॉन्फ्रेंस की सफलता के लिए शुभ कामनाएं देते हुए यूटी मुलाजिमों को संदेश दिया कि लोगों को अच्छी सेवाएं प्रदान करने के लिए तथा पब्लिक संक्टर की मजबूती के लिए वर्क क्लचर को बड़ावा दे तथा प्रशासन द्वारा लागू की जा रही विकास था वर्करों के लाभ की योजनाओं का हिस्सा बने।
कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एम्प्लॉयज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ की डेलीगेट्स कॉन्फ्रेंस हर तीन साल बाद होती है, जिसमें कमेटी का चूनाव होता है तथा भविष्य मे मांगो की प्राप्ति हेतु एक्शन प्रोग्राम उलीके जाते है। पिछले दो तीन साल में कोऑर्डिनेशन कमेटी की प्राप्तियो का संज्ञान लिया जाता है तथा वित्तीय कार्यों का लेखा जोखा भी होता है। जहा जे बताना जरूरी है कि 6वी डेलीगेट्स कांफ्रेंस 2020 मे होनी थी पर कोरोना महामारी कारण नहीं हो सकी इस लिए अब 2 जुलाई को 6 वी डेलीगेट्स कांफ्रेंस की जा रही है। जिस मे सबन्दत 32 यूनियनों के 300डेलीगेट्स हिसा लेगे।
लोगो जारी करने के मौके कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एम्पलॉइज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ के प्रधान सतिंदर सिंह महासचिव राकेश कुमार, पैट्रन शामलाल घावरी सीवरज एंप्लॉयजयूनियन के प्रधान सुरेश कुमार, डीआर धर्मेंद्र इलेक्ट्रिकल वर्कमेन यूनियन के प्रधान किशोरी लाल के इलावा जीएमसीएच से दबकेश कुमार माजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *