खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित
Spread the love

मोहाली, 25 अप्रैल । खालसा कॉलेज(अमृतसर) टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3 ए में कॉलेज की प्रिंसिपल डाॅ हरीश कुमारी के नेतृत्व में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह-2024 का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में छात्रों को शिक्षा खेल एनएसएस और सांस्कृतिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ट्रॉफी और पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर पंजाबी विश्वविद्यालय, पटियाला के एडिशनल कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन डॉ. धर्मपाल गर्ग ने मुख्य अतिथि और कंडक्ट ब्रांच के सीनियर असिस्टेंट तेजिंदर सिंह कार्यक्रम के विशेष अतिथि के रूप में उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान उनके साथ कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी व कॉलेज के लैक्चरार्स भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई जिसके उपरांत कॉलेज की डॉ. हरीश कुमारी ने इंटर-यूनिवर्सिटी स्टेट और नेशनल स्तर पर छात्र की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। डॉ. हरीश कुमारी ने कहा कि अन्य गतिविधियां छात्रों के करियर को संवारने में मदद करती हैं और उन्हें टीम भावना से काम करने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने छात्रों को जीवन के उतार-चढ़ाव का सामना करने के लिए तैयार रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपने संबोधन का समापन सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *