2024 में अखिल भारतीय परिवार पार्टी लड़ेगी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव: दीपांशु शर्मा

Spread the love

चंडीगढ़ 18 अगस्त। अखिल भारतीय परिवार पार्टी ने बुधवार को एक ऑनलाइन सेशन का आयोजन कर 2024 में लोकसभा चुनावों में सभी सिटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। पंजाब के प्रभारी दीपांशु शर्मा ने जारी एक बयान में कहा कि पंजाब सहित पूरे देश की जनता भाजपा राज से परेशान हो चुकी है और पंजाब में नए विकल्प का चुनने को मजबूर है। पंजाब में अखिल भारतीय परिवार पार्टी को भारी जन समर्थन मिल रहा है और हमें उम्मीद है कि पंजाब में अगली सरकार अखिल भारतीय परिवार पार्टी की होगी।
ऑनलाइन सेशन के दौरान अखिल भारतीय परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुशवाहा ने पंजाब प्रभारी दीपांशु शर्मा व गुजरात प्रभारी नितेश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हरप्रीत सिंह को पार्टी की क्रांतिकारी विचारधारा को स्पष्ट किया व सभी राज्य प्रभारियों को अपनी अपनी कमर कसने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी जमीनी स्तर पर साधारण व्यक्ति को लेकर 2024 तक लगभग 100 करोड लोगों तक अपनी विचारधारा पहुंचा कर समर्थन प्राप्त करके पूरे विश्व को आदर्श भारत की तस्वीर प्रस्तुत करेगी।
इससे पहले अहमदाबाद केके सर्किट हाउस में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों को संबोधित किया और कहा कि वह लोगों को गुजरात मॉडल की कमियां बताएं। उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल सिर्फ एक छलावा है ना की हकीकत। आज भी गुजरात में लगभग 50% जनता गरीबी रेखा के आसपास ही है। केवल अखिल भारतीय परिवार पार्टी की क्रांतिकारी विचारधारा ही गुजरात को आदर्श मॉडल प्रस्तुत कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *