प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ के अधिकारियों ने संपदा अधिकारी से मिल पेंडिंग ट्रांसफर केसों पर की करी चर्चा

प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ के अधिकारियों ने संपदा अधिकारी से मिल पेंडिंग ट्रांसफर केसों पर की करी चर्चा
Spread the love

चंडीगढ़, 4 मार्च। प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ (पंजीकृत) का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष कमलजीत सिंह पंछी के नेतृत्व में अमित जैन, नवदीप शर्मा, कुलवंत सिंह, और मानव बेदी के साथ आज उपायुक्त सह संपदा अधिकारी चंडीगढ़ विनय प्रताप सिंह से मुलाकात की और गंभीर मुद्दे पेंडिंग ट्रांसफर केसों पर चर्चा की। जो चंडीगढ़ के नागरिकों के बीच बड़ी परेशानी का कारण है। हम आपका ध्यान एक चिंताजनक मामले की ओर आकर्षित करना चाहते हैं जो हमारे नागरिकों को परेशान करने वाले प्रणालीगत मुद्दों का उदाहरण है। संपत्तियों का हस्तांतरण लंबित है। स्थिति की गंभीरता इस तथ्य से बढ़ गई है कि नए खरीदारों द्वारा हस्तांतरण की सुविधा के लिए बार-बार प्रयास करने के बावजूद, प्रक्रिया स्थिर बनी हुई है। कई स्थानांतरण मामले विभाग के दायरे में ही लटके हुए हैं।
संपदा कार्यालय, चंडीगढ़ द्वारा संपत्ति हस्तांतरण में लंबे समय से की जा रही देरी गंभीर चिंता का विषय है। प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ की ओर से, हम वर्तमान स्थिति पर अपनी गहरी आशंका और असंतोष व्यक्त करते हैं। इसके अलावा, चंडीगढ़ के निवासियों द्वारा उठाए जाने वाले विभिन्न संपत्ति संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। ये चिंताएं प्रशासनिक कठिनाइयों से लेकर प्रक्रियात्मक जटिलताओं तक कई विभिन्न क्षेत्रों पर प्रभाव डाल रही हैं, जो संपत्ति के सौजन्य और स्वामित्व के संबंध में गतिरोध उत्पन्न करती हैं।
उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने फेडरेशन के सदस्यों द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों को विनम्रतापूर्वक सुना और उन्हें इन चिंताओं को तुरंत संबोधित करने के लिए अपनी पूरी प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया। उन्होंने प्रभावित नागरिकों के प्रति अपनी गंभीर सहानुभूति व्यक्त की और पुष्टि की कि उनकी शिकायतों को समय पर हल करने के लिए उपाय किए जाएंगे। प्रॉपर्टी फेडरेशन चंडीगढ़ उनके ग्रहणशील दृष्टिकोण और त्वरित कार्रवाई के आश्वासन के लिए उपायुक्त विनय प्रताप सिंह का आभार व्यक्त करता है। फेडरेशन चंडीगढ़ के नागरिकों की भलाई और संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करने के लिए समर्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *