खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह फिर से पंजाब का माहौल खराब कर सकता है: महंत मनोज शर्मा

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह फिर से पंजाब का माहौल खराब कर सकता है: महंत मनोज शर्मा
Spread the love

चंडीगढ़। विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ पंजाब के पूर्व सोशल मीडिया प्रभारी एवं श्री महाकाल भैरव अखाड़ा संघ के राष्ट्रीय प्रचारक महंत मनोज शर्मा ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मांग की है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह फिर से पंजाब का माहौल खराब कर सकता है उसे और उसके साथियों को आजीवन डिब्रूगढ़ जेल में रखा जाए।
महंत ने पत्र में लिखा कि प्रधानमंत्री जैसे कि मुझे सुनने में आया है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह और उनके साथियों को डिब्रूगढ़ जेल से पंजाब शिफ्ट करने के लिए पंजाब से मांग उठ रही है हम आपसे विनती करना चाहते हैं कि अमृतपाल सिंह और उसके साथियों को आजीवन डिब्रूगढ़ जेल में रखा जाए, अगर उनको पंजाब भेज दिया गया तो मेरे साथ-साथ उन सभी राष्ट हितेषी की जान को खतरा है जिसने भी राष्ट्रहित में आवाज बुलंद की और अमृतपाल को मुंहतोड़ जवाब दिया है, अगर अमृतपाल और उसके साथियों को पंजाब भेजा गया,तो पंजाब का माहौल फिर से खराब हो सकता है, मुझे खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के साथियों और लश्कर ए खालसा पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी द्वारा तैयार किया गया आतंकवादी संगठन जो है उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकियां दी है मैंने कई बार सुरक्षा की मांग की है, लेकिन मुझे अभी तक सुरक्षा नहीं दी गई है। मुझे केंद्र सरकार सुरक्षा मुहैया कराएं।
आगे महंत मनोज शर्मा लिखते हैं कि जिस फोन नंबर से लश्कर ए खालसा आतंकवादी संगठन ने मुझे धमकी दी थी, उसी फोन नंबर से हिमाचल के पवन कुमार को भी धमकी दी गई है, राष्ट्रहित में काम करने वाले आरएसएस (हिंदू संगठन), बीजेपी से जुड़े लोगों को ही टारगेट किया जा रहा है, सुरक्षा में देरी ख़तरे की घंटी का संकेत है, जैसे कि आपको पता ही है की भारत के अंदर कितने हिंदू नेताओं की हत्या हो चुकी है, कृपया जल्द से जल्द सुरक्षा मुहैया कराएं।
लश्कर ए खालसा आतंकवादी संगठन भारत पर हमला करने की साजिश रच सकता है ये जानकारी भारत की खुफिया एजेंसियां भारत सरकार को दे चुकी है। फिर भी ऐसे आतंकवादी संगठन से भारत के हिंदू नेताओं को धमकी आए और प्रशासन को हिंदू नेताओं को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *