नेशनल जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता विजय को महानिदेशक सूचना जन संपर्क, एवं भाषा विभाग ने दी बधाई

Spread the love

चंडीगढ़, 13 फरवरी । हरियाणा सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग, चंडीगढ़ में कार्यरत सहायक मैनेजर (पीआरएंड इवेंट) विजय पाल सिंह ने 5वीं नेशनल मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 48 मीटर जैवलिन थ्रो करके स्वर्ण पदक जीता। यह प्रतियोगिता 8 से 11 फरवरी तक हैदराबाद के गाचीबोवली स्टेडियम में हुई। इस उपलब्धि पर सूचना जन संपर्क, एवं भाषा विभाग हरियाणा के महानिदेशक श्री मंदीप सिंह बराड़ ने विजय पाल सिंह को बधाई दी और भविष्य में खेलों में प्रदेश व देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर सूचना जन संपर्क, एवं भाषा विभाग हरियाणा के संयुक्त निदेशक डा. साहिब राम गोदारा, डिप्टी डायरेक्टर देवेंद्र शर्मा और सीमा अरोड़ा मौजूद रहे।
हैदराबाद में हुई इस नेशनल प्रतियोगिता में देश के 22 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिनको पछाड़ते हुए विजय पाल ने सफलता हासिल की। विजय का चीन में होने वाली विश्व मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए इंडिया टीम में चयन हो गया है।
बता दें कि विजय पाल सिंह पहले भी नेशनल मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जैवलिन थ्रो में दो स्वर्ण, एक रजत और एक कांस्य पद जीत चुके हैं। वे जूनियर नेशनल जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *