बीएसएनल के सभी एसोसिएशन के संयुक्त मोर्चा ने दिया धरना

Spread the love

चंडीगढ़, 22 दिसंबर। पंजाब परिमंडल बीएसएनएल मुख्यालय पर बीएसएनल के सभी एसोसिएशन के संयुक्त मोर्चा के तहत बुधवार को एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया। धरने में सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बढ़-चढ़कर सहभागिता की। धरना मुख्यतः 8 सूत्री मांगों को लेकर आयोजित किया गया।
धरने में एसोसिएशन एआईजीइटीओए, एसएनइए एवं एआईबीएसएनएलइए परिमंडल सचिव एवं कार्यकारिणी तथा चंडीगढ़ ट्राइसिटी के जिला सचिव एवं कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे। एआईजीइटीओए के परिमंडल सचिव योगेश छाबड़ा ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि यदि मैनेजमेंट द्वारा मांगे नहीं मानी तो अनिश्चितकालीन हड़ताल के लिए विवश होना पड़ेगा।
परिमंडल सचिव ने जारी एक बयान में बताया कि बीएसएनएल मैनेजमेंट ना तो 8 सूत्री मांगों को मान रहा है और ना ही देशवासियों के हित में 4जी के आवंटन पर कोई ठोस कार्रवाई कर रहा है जिसके परिणाम स्वरूप समस्त अधिकारियों ने भूख हड़ताल तथा अनिश्चितकालीन हड़ताल किए जाने का आवाहन किया है। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एआईजीइटीओए के परिमंडल अध्यक्ष विकास गुप्ता, एसएनइए के सहायक परिमंडल सचिव मुनीष वोहरा, कोषाध्यक्ष गोविल भारती, एआईबीएसएनएलइए के परिमंडल सचिव अशोक शर्मा, एआईजीइटीओए जिला सचिव संजीव कुमार, पवन कुमार, मुकुल आदि सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *