यूटी बिजली कर्मियों का प्रर्दषन 2 दिसम्बर तक रहेंगा जारी

चण्डीगढ़, 27 नवम्बर। पंजाब के बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में यूटी बिजली कर्मियों का प्रर्दषन 2 दिसम्बर तक जारी रहेगा। पंजाब के बिजली कर्मचारियों ने 26 नवम्बर तक किये जा रहे सामुहिक अवकाश को 2 दिसम्बर तक बढ़ा दिया है। बिजली कर्मचारियों के ज्वाइन्ट फोरम के फैसले के तुरन्त बाद यूटी पावरमैन यूनियन ने भी हड़ताल के समर्थन में किये जा रहे रोष प्रर्दषन को 2 दिसम्बर तक जारी रखने का ऐलान किया है।
यूनियन के प्रधान ध्यान सिंह, महासचिव गोपाल दत्त जोषी, वरिष्ठ उप प्रधान अमरीक सिंह, गुरमीत सिंह, सुखविन्द्र सिंह, रणजीत सिंह, कश्मीर सिंह, पान सिंह, स्वर्ण सिह आदि पदाधिकारियों ने पे-बैंड, ग्रेड पे, वेतन आयोग की रिर्पोट में संषोधन कर लागू करने के लिए पिछले 15 दिनों से चल रहे संघर्ष के लिए पंजाब के बिजली कर्मचारियों को सफल संघर्ष की बधाई देते हुए बिजली बोर्ड की मैनेजमैंट व पंजाब सरकार की कड़ी निन्दा करते हुए आरोप लगाया कि मैनेजमेंट मांगों के प्रति अड़ियल व नकारात्मक रवैया अपना कर पंजाब के बिजली कर्मचारियों से खिलवाड़ कर रहा है तथा उपभोक्ताओं के हितों पर कुठाराघात कर रहा है। इस सारे मामले में प्रशासन पूरी तरह फेल रहा है तथा जनता को हो रही परेषानी के लिए सरकार व बोर्ड मैनेजमैंट का अडियल रवैया जिम्मेवार है।
यूनियन के पदाधिकारियों ने 29 नवम्बर 2021 को सुबह 10 बजे से अप्राहन 12 बजे तक बिजली दफ्तर सैक्टर 17 में रोष रैली करने का भी ऐलान किया है तथा सभी कर्मचारियों से इस रैली में समय पर पहुंचकर अपनी एकजुटता का परिचय देने की अपील की है। यह जानकारी महासचिव गोपाल दत्त जोषी ने जारी एक विज्ञप्ति में दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *