25 लाख रुपये कीमत की 263 ग्राम हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार

चंडीगढ़, 26 नवंबर। हरियाणा पुलिस ने विशेष नशा विरोधी अभियान के तहत फतेहाबाद जिले में एक कार से 263 ग्राम हेरोइन जब्त कर इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त नशीला पदार्थ की कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान, गिरफ्तार आरोपियों ने दिल्ली में एक नाइजीरियन से मादक पदार्थ लाने और इसे सिरसा में सप्लाई करने की बात कही है।
आरोपी शाहपुर बेगू, सिरसा के विशाल उर्फ लाडी और बड़ोपल के सुनील कुमार उर्फ शीलू के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई एंटी नारकोटिक सेल की टीम द्वारा की गई है।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान गांव बड़ोपल के पास एक नाके पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। टीम ने एक कार को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, तो वाहन में सवार युवक घबरा गए और कार को वापस मोड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। वाहन की तलाशी में 263 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।
आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है और नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *