शिव ठाकुरद्वारा प्रबंधक कमेटी मनीमाजरा द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी: दसिंदर पाल

चंडीगढ़, 26 अगस्त। मनीमाजरा में स्थित प्राचीन शिव ठाकुरद्वारा मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी। जानकारी देते हुए मंदिर के प्रधान दसिंदर पाल ने  बताया कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर मंदिर में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं मंदिर को लाइटों और फूलों से सजाया जा रहा है इसके साथ साथ प्रबंधक कमेटी ने कोविड-19 से बचने के लिए मंदिर में सैनिटाइजर एवम मास्क का भी विशेष प्रबंध किया गया है।
दसिंदर पाल ने बताया कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष में 28 अगस्त 2021 को मंदिर कमेटी की तरफ से एक शोभायात्रा निकाली जाएगी जो मंदिर से दोपहर 2 बजे शुरू होकर मनीमाजरा के विभिन्न स्थानों से होते हुए मंदिर में संपन्न होगी और 30 अगस्त 2021 को श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी जिसमें सुबह 9 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा 10:30 बजे हवन यज्ञ, दोपहर 3 बजे महिला संकीर्तन और शाम 7:30 को सुंदर झांकियां, रात्रि 8:30 बजे से लेकर रात्रि 12 बजे तक भजन कीर्तन का आयोजन किया जाएगा। रात्रि 12 बजे श्री कृष्ण जन्म, आरती होगी उसके उपरांत कमेटी की तरफ से श्रद्धालुओं के लिए मखन मिश्री, धनिया के अलावा फल का प्रसाद भी वितरित किया जाएगा।
चमनलाल ने बताया कि दी नैशनल एडी क्लब द्वारा शोभा यात्रा एवं श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर सुंदर झांकियां तैयार की जाएगी ,कमेटी ने श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी एवं शोभायात्रा के पावन अवसर पर कोई भी श्रद्धालु बिना मास्क के मंदिर में ना आए , मंदिर में आने के पश्चात श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.