भारत विकास परिषद ने धुमधाम से मनाया तीज

चंडीगढ़, 9 अगस्त। भारत विकास परिषद की शाखा नॉर्थ 5 चंडीगढ़ की तरफ से तीज के त्यौहार सेक्टर 22 के कम्युनिटी सेंटर में मनाया गया। इस कार्यक्रम में बच्चों के रंगारंग कार्यक्रम गेम क्विज का प्रोग्राम, राजस्थानी डांस, हरियाणवी डांस और बच्चों और महिलाओं का गिद्दे का खास प्रोग्राम रहा।
इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि रवि कांत शर्मा मेयर चंडीगढ़ द्वारा किया गया। इनके साथ अजय दत्ता नेशनल कोऑर्डिनेटर और उनकी धर्मपत्नी सुधा दत्ता, राकेश दत्ता और अन्नू दत्ता एमएस राणा, मीना राणा और भी स्टेट के पदाधिकारी इसमें शामिल हुए और शाखा के 130 सदस्यों ने इसमें शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
शाखा की अध्यक्षा प्रेमलता शाह ने भारत विकास परिषद के बारे में उपस्थित सभी सदस्यों को बताया सचिव दीपक मित्तल द्वारा कार्यक्रम का सारा प्रबंध किया गया। इस कार्यक्रम में केएन गुप्ता ने सभी का धन्यवाद किया और निर्मल अग्रवाल भारत विकास परिषद चंडीगढ़ प्रान्त के स्टेट महिला प्रमुख ने बताया के कार्यक्रम कोविड की गाईड लाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम को सुंदर बनाने के लिए सभी सदस्यों का सहयोग रहा और सभी सदस्यों का धन्यवाद कर सभी को परिषद की ओर से रेफ्रेसमेन्ट भी दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.