सातवे दिन भी कांग्रेस कमेटी का धरना जारी रहा

Spread the love

चंडीगढ़, 16 मई । चंडीगढ़ कांग्रेस की मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से महंगे पानी को लेकर दिया गया धरना आज सांतवे दिन में पहुंचा। आज ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता, सलीम मोहम्मद, दिलबर, लियाकत अली, बबलू व सलीम लक्की धरने में शामिल हुए ।
चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री ज़ाहिद परवेज़ खान धरना स्थल पर पहुंचे । उन्होंने धरने पर बैठे ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को माला पहना कर शाबाशी दी । इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि महंगे पानी को लेकर प्रशासन व नगर निगम जनता की आवाज सुनने को तैयार नही। इस साल के दिसम्बर माह में नगर निगम के होने वाले चुनाव में जनता इनको जवाब जरूर देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा संचालित नगर निगम प्रशासन के अधिकारियों के साथ मिलकर जो आंख मिचौली का खेल खेला जा है , वह चंडीगढ़ की जनता सब समझती है । नगर निगम की मीटिंग में पहले पानी के रेट तीन गुना बढ़ाने का प्रस्ताव पास करना , फिर उसी प्रस्ताव को गवर्नर साहब को पानी के रेट कम करने के लिए भेजना और फिर गवर्नर साहब का उसी प्रस्ताव को लौटाना । भाजपा की इस मंहगाई के खिलाफ चंडीगढ़ की जनता अपनी वोट की चोट से आने वाले नगर निगम चुनाव में जवाब देगी ।
कल पानी के बढ़े दाम के खिलाफ धरने में ब्लॉक कांग्रेस की महिला मोर्चा संभालेगी यह जानकारी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय भजनी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *