भाजपा की बेरूखी का शिकार हो रहे सेक्टर-45 के निवासी: परमजीत सिंह राजपूत

चंडीगढ़, 1 मार्च । सेक्टर 45 के निवासियों ने भाजपा के जिस विकास के नारे को लेकर अपनी कीमती वोट भाजपा को दिया था आज उसे याद कर लोग पछता रहे हैं। यह कहना है शिवसेना चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह राजपूत का ।
राजपूत ने जारी एक बयान में कहा कि चुनाव के समय सेक्टर-45 के मौजूदा वार्ड पार्षद ने स्वच्छता एवं विकास के नारों से लोगों को केवल गुमाराह किया है। आज हालात यह है कि वार्ड की लगभग सभी सुलभ शौचालय की हालत बद से बत्तर हो चुकी है। गंदगी का अंबार इतना है कि लोग यहा पर थूकना भी पसंद नहीं करते। करोना काल में पहले ही लोग परेशान है, वहीं भाजपा सरकार इन लोगों को नर्किय जीवन जीने पर मजबूर कर रहे है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि स्वच्छता अभियान के नाम से लाखों रुपए हर महीने नगर निगम के पार्षद खा रहें हैं क्योंकि शौचालयों में फैली गंदगी यही ब्यान कर रही है। जब स्वच्छ अभियान भारत की बात आती है तो वहां पर स्वच्छता के नाम पर गंदे बाथरूम एवं चारों तरफ फैली गंदगी कुछ ओर ही कहती है। सेक्टर 45 से भाजपा पार्षद कनवर राणा जी सेक्टर में जिस वैभव सफाई की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं वह केवल झूठी एवं जनता को गुमराह करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.