संत निरंकारी मिशन की ओर से दिल्ली में 1000 से अधिक बैडों का कोविड-19 ट्रीटमेंट सैंटर सरकार को बना कर देगी

चंडीगढ़, 21 अप्रैल। दिल्ली में बढ़ रही भयानक कोरोना बीमारी से लोगों को राहत देने के लिए संत निरंकारी मिशन की ओर से सत्गुरू माता सुदीक्षा महाराज के अशीरवाद से दिल्ली सरकार को संत निरंकारी सत्संग स्थान, ग्राउंड नंबर 8, बुराड़ी रोड दिल्ली में 1000 से अधिक बैडों का कोविड -19 ट्रीटमेंट सैंटर मानवता के भले के लिए बना कर देने की पेशकश की गई।
इस से सम्बन्धित दिल्ली सरकार के माननीय कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री सतीन्द्र जैन ने सेहत विभाग की टीम के साथ संत निरंकारी सत्संग स्थान, ग्राउंड नंबर 8का मुआइना किया, जगह का जायज़ा ले कर संतुष्टी प्रगट की और इस जगह पर निरंकारी मिशन की तरफ से कोविड -19 ट्रीटमेंट सैंटर बनाने को परवानगी देते हुए संत निरंकारी मिशन के सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज का तह दिल से धन्यवाद किया गया ।
इस जगह पर निरंकारी मिशन की ओर से सरकार के सहयोग के साथ 1000 बैडों का कोविड -19 ट्रीटमेंट सैंटर बहुत जल्दी बनाया जा रहा है।इस में सभी इन्फ्रास्ट्रक्चर,1000 से अधिक बेड,सभी मरीजों के लिए खाने आदि का प्रबंध, रहन सहन, सेवादार आदि निरंकारी मिशन की तरफ से उपलब्ध करवाए जाएंगे।
इस के साथ ही संत निरंकारी मिशन की ओर से लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए भारत सरकार को पूरे भारत के समूह संत निरंकारी सत्संग भवनों को कोविड वैकसीनेशन सैंटर बनाने की पेशकश की गई थी जिसे मंजूरी मिलते ही भारत के सैंकड़े संत निरंकारी सत्संग भवनों में कोविड -19 से बचाओ सम्बन्धित टीकाकरन सैंटर शुरू हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.