कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनज़र पटवारी व जिलेदार के पदों के लिए 2 मई को होने वाली परीक्षा स्थगित की गई

चंडीगढ़, 20 अप्रैल । कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनज़र पटवारी और जिलेदार के पदों के लिए 2 मई 2021 को अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की तरफ से ली जाने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। उक्त जानकारी बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने दी।
उन्होंने बताया कि बोर्ड द्वारां इश्तिहार के माध्यम से पटवारी, जिलेदार, बुकिंग क्लर्क के पदों के लिए आवेदनों की माँग की गई थी। इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 2 मई तारीख निश्चित की गई थी जोकि अब पंजाब सरकार की कोविड-19 की गाईडलाईन्स के मद्देनज़र स्थगित कर दी गई है।
बहल ने बताया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए तारीख़ 19 अप्रैल 2021 को मीटिंग की गई और कोरोना महामारी की मौजूदा गंभीर स्थिति को कंट्रोल करने के लिए सरकार की तरफ से किये जा रहे प्रबंधों की समीक्षा की गई। इस मीटिंग के दौरान लोक हित में लिए गए अन्यों फ़ैसलों के अलावा अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की तरफ से इश्तिहार नंबर 01/2021 अधीन प्रकाशित की गई पटवारी, जिलेदार, बुकिंग क्लर्क के पदों की भर्ती के लिए तारीख़ 02/05/2021 को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित करने का फ़ैसला भी लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.