हमारा सपना हुआ साकार: शर्मा ब्रदर्स

चंडीगढ़, 18 अप्रैल। हिमाचल में जन्मे दो भाइयों का आज सपना साकार हो गया है यह कहना है गायक शर्मा ब्रदर्स मुकेश शर्मा, प्रकाश शर्मा जिन्हें बचपन से ही गाने का शौक रहा। उनकी तमन्ना थी कि 1 दिन गायकी में आसमान की बुलंदियों को छुएं, यह सपना आंखों में बसाए हुए उन दोनों भाइयों ने मंदिरों में, लोगों के घरों में जाकर भजन कीर्तन करना शुरू कर दिया।
पंडित मुकेश ने बताया की एक बार जब हम वृंदावन गए और वहां जब हम भजन कर रहे थे वहां पर बैठे लोगों को हमारे भजन इतने सुंदर लगे कि उन्होंने हमको ठाकुर जी के भजन करने के लिए निमंत्रण दिया । पंडित मुकेश ने कहा ठाकुर जी ने हमारी ऐसी बांह पकड़ी कि हमें लोग दूर-दूर तक भजन संकीर्तन , भजन संध्या के लिए बुलाने लग पड़े। हमारी इच्छा थी कि हम जब भी भजन रिकॉर्ड करेंगे तो सबसे पहला भजन ठाकुर जी का ही गाएंगे ,लेकिन मां की कृपा से नवरात्रि में हमें यह मौका मिला तो हमने मां के भजन से ही इसकी शुरुआत की।
शर्मा ब्रदर्स ने कहा की हम दोनो भाईयों ने मंदिरों में कीर्तन करना शुरू किया था आज उस परमात्मा की कृपा से टी सीरीज कंपनी ने हमारे भजन को रिकॉर्ड कर हमारे बचपन के सपने को साकार किया हम परमात्मा के साथ – साथ टी सीरीज कंपनी का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमारे सपने को साकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.