श्रीबाला जी महाराज के सालासर धाम में संघ जल्द भवन निर्माण करेगा यात्रियों के लिए: कन्हैया मित्तल

चंडीगढ़, 17 अप्रैल। ट्राईसिटी शहरवासियों को सालासर श्रीबाला जी महाराज के दर्शन के लिए किसी होटल में ठहरना नही पड़ेगा क्योंकि जल्द ही श्रीबाला जी के धाम सालासर में श्रीबाला जी संघ (रजि.),चंडीगढ़ राजस्थान स्थित इस पवित्र सलासर धाम में 15125 स्क्वेयर फीट जमीन में अयोध्या भवन नाम से भवन का निर्माण करने जा रहा है।
इस बात की जानकारी देते अग्रसेन रत्न और दिव्य सम्मान से सम्मानित लोकप्रिय भजन गायक तथा श्रीबालाजी संघ के प्रधान कन्हैया मित्तल ने बताया कि राम नवमी के अवसर पर इस भवन का नाम अयोध्या भवन रखा जायेगा जिसके लिए सालासर धाम में संघ द्वारा 1.25 बीगा जमीन का ब्याना दिया जा चुका है तथा जल्द ही इस भूमि पर शानदार अयोध्या भवन नाम से निर्माण कार्य शुरू कर दिया जायेगा। हाल ही इस जमीन पर संघ द्वारा झंडारोहण किया गया है।
उन्होंने बताया कि संघ आज भारत सहित विदेशों में एक बड़े परिवार के रूप में उभर कर सामने आया है ऐसे में सालासर धाम में श्रीबाला जी महाराज के दर्शन के लिए लोग दूर दूर के स्थानों से आते हैं ऐसे में ज्यादातर लोग होटल में ठहरते है जिसकारण यहां होटलों की संख्या कम हो जाती है और लोगों को परेशानी से दो चार होना पड़ता है। जिसे ध्यान में रखते हुए संघ ने यह फैसला लिया है कि भवन का निर्माण किया जाये जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग यहां पर ठहर सके और होटल जैसी सुविधा का लाभ उठा सकें।
उन्होंने संघ के माध्यम से ट्राईसिटी शहरवासियों से अपील की है कि इच्छुक श्रद्धालु व दानी भवन निर्माण कार्य में अपना सहयोग संघ से संपर्क करके कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *