सत्य पाल जैन ने पीजीआई में मरीजों के परिजनों को मुफ्त कोविड किट बांटे

चंडीगढ़, 15 अप्रैल। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिये जन जागरूकता पैदा करने के लिये आज पीजीआई में एडवोकेट फॉर जस्टिस इंडिया तथा पीजीआई के कुछ डॉक्टर की तरफ से, पीजीआई के इमरजैन्सी वार्ड के बाहर सैंकड़ों लोगों को कोविड किट बांटे गये। यह किट इन संस्थानों की ओर से चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिसिटर श्री सत्य पाल जैन ने बांटे।
इन किटों में सेनिटाइजर की बोतल, मास्क आदि शामिल थे तथा ये किट मुफ्त में पीजीआई में आये हुये मरीजों की देखभाल करने वाले उनके परिजनों को बांटे।
इस अवसर पर जैन ने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने में मास्क और सेनिटाइजर का बहुत बड़ा योगदान हो सकता है। उन्होंने ये चीजें मुफ्त बांटने के लिये एडवोकेट फॉर जस्टिस इंडिया व पीजीआई के डॉक्टर की सराहना की।
नरेन्द्र कुमार वशिष्ठ, अध्यक्ष, एडवोकेट फॉर जसिटस इंडिया ने कहा कि कई बार अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजन जल्दबाजी में मास्क व सेनिटाइजर लाना भूल जाते हैं इसलिए इन संस्थाओं ने इन्हें लोगों में मुफ्त बांटने का निर्णय लिया।
इस अवसर पर एडवोकेट नरेन्द्र कुमार वशिष्ठ, अध्यक्ष, एडवोकेट फॉर जस्टिस इंडिया, डॉ0 उत्तम ठाकुर, अध्यक्ष, एन.एम.ओ., चंडीगढ़, डॉ0 प्रनय महाजन, जनरल सेकेटरी, एन.एम.ओ., चंडीगढ़, एडवोकेट भूपिन्दर सिंह, श्री राम नायक आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.