अधिकतर पात्र अधिकारियों व कर्मचारियों की वैक्सीनेशन कार्य पूर्ण

चंडीगढ़, 9 अप्रैल। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की देश को कोरोना मुक्त करने की मुहिम को और आगे बढ़ाते हुए आज हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं आधारभूत संरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) सेक्टर-6 पंचकूला द्वारा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदर्शन में एक मेगा कोविड वैक्सीनेशन ड्राईव का आयोजन किया गया, जिसमें एचएसआईआईडीसी के अधिकारियों व कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन की पहली डोज दी गई। वैक्सीनेशन की दूसरी डोज भी समय पर दी जायेगी।
एचएसआईआईडीसी से एम.पी. सिंह (एचओडी बीडीसी, माइनिंग और पीआर) ने बताया कि एचएसआईआईडीसी ने चेयरमैन श्री वी उमाशंकर और प्रबंध निदेशक श्री अनुराग अग्रवाल के नेतृत्व में कोविड महामारी के दौरान भी चुनौतियों का सामना करते हुए उल्लेखनीय कार्य किया, तथा अधिकारियों व कर्मचारियों के अथक परिश्रम का ही फल है कि कोविड के समय में भी हरियाणा में करोड़ो रुपये का निवेश आया। उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ही निगम ने कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राईव का आयोजन किया है।
वैक्सीनेशन के लिए पात्र 45 वर्ष और उससे अधिक आयु के निगम में कार्यरत कुछ अधिकारियों व कर्मचारियों ने पहले ही वैक्सीनेशन कराया था तथा शेष 63 ने इस ड्राइव के दौरान स्वयं आगे आकर वैक्सीनेशन करवाया। अब एचएसआईआईडीसी के पंचकूला स्थित मुख्यालय में कार्यरत अधिकतर पात्र अधिकारियों व कर्मचारियों की वैक्सीनेशन हो गई है। कोविड वैक्सीनेशन के लिए श्री एम.पी. सिंह ने वैक्सीनेशन टीम के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *