निंहगों की गुंडागर्दी हिमाचल में सहन नही की जाऐगी: भूपिन्द्र मेहरा

चंडीगढ़, 2 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश में निहंगों के बढ़ते आतंक पर शिव सेना पार्टी के प्रवक्ता व हिन्दु हृदय सम्राट भूपिन्द्र मेहरा ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश भी इनसे अछूता नहीं रहा। उन्होने कहा कि प्रदेश में निहंगों के बढ़ते आतंक से हिमाचलवासी तंग आ चुके है। ऊना में पैरामिलीट्री के नौजवान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं अब नयना देवी के पास मंडयाली में दो लोगों पर कृपाण से प्रहार कर उनकी ऊंगलियों को काट दिया गया है। निंहगों की बढ़ती गुंडागर्दी बर्दाशत नही की जाऐगी।
शिव सेना नेता भूपिन्द्र मेहरा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ओर राय के डीजीपी से माँग की है कि बाहरी राज्यों से आने वाले निहंगों पर पैनी नजर रखी जाए ओर गुंडागर्दी फैलाने वाले निंहगों पर कड़ी कार्यवाही की जाए। उन्होने माँग की कि बाहरी राज्यों से आने वाले निहंगों को प्रदेश में अपना पहले रजिस्टेशन करवाया जाएं। भूपिन्द्र मेहरा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कई जगहों पर ऐसे लोगों रह रहे है। जो पंजाब में खालिस्तानी वारदातें कर हिमाचल पद्रेश में अपना चोला बदल कर रह रहे है। ऐसे लोगों की ओर उनको शरण देने वालों की धरपकड़ होनी चाहिए। मेहरा ने कहा कि पंजाब के बाद अब हिमाचल प्रदेश में खालिस्तानी बादल मंडरा रहे है। भूपिन्द्र मेहरा ने हिमाचली लोगों से अपील की है कि हिमाचल प्रदेश में ऐसे कोई भी संदिग्द लोग मिले तो तुरन्त पुलिस को सूचना देनी चाहिए।
मेहरा ने कहा कि बाहर से आने वाले मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारा, चर्च में रूकने वाले धर्मगुरूओं की या उनके अनुयायियों का रजिस्ट्रेशन होना चाहिए ताकि कोई वारदात करके फरार न हो सके। यह जानकारी जारी एक विज्ञप्ति में दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *