कांग्रेस को किरण खेर की बिमारी पर पूरी सहानुभूति पर विकास के मुद्दों पर हमेशा खेर को घेरेगी: हरमेल केसरी

चंडीगढ़, 31 मार्च । डेढ़ साल से ज्यादा समय से चंडीगढ़ की जनता बार बार बीजेपी से एक ही सवाल कर रही थी की सांसद मैडम शहर से गायब क्यों है। न ही किरण खेर नगर निगम हाउस मीटिंग अटेंड कर रही हे और न लोकसभा। इसके लिए चंडीगढ़ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को आज प्रैस वार्ता कर सामने आकर किरण खेर की बीमारी के बारे में बताने पड़ा। चंडीगढ़ कांग्रेस को किरण खेर से पूरी सहानुभूति है और हम सब उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है।
चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता हरमेल केसरी ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर पलटवार करते हुए पूछा कि जब 2019 के लोक सभा चुनाव में मोदी ने कहा था कि आपका वोट किरण खेर को नही सीधे मुझे जाएगा। वह आज चंडीगढ़ के बारे में क्यों नही सोच रहे। पानी के रेट तीन गुणा तक बढ़ा दिए गए, बिजली विभाग निजीकरण किया जा रहा है, पूरे चंडीगढ़ की सड़कें गड्ढों में बदल चुकी है। 1 अप्रैल से पार्किंग के रेट फिर बेतहाशा बढ़ने लगे है, सफाई व्यवस्था चरमरा चुकी है, केंद्र से फंड नहीं मिल रहा, लोगों पर टैक्स पर टैक्स थोपे जा रहे है, जनता से रोज़ झूठ बोला जा रहा है, कभी राज्य्पाल से मिलने का तो कभी केंद्र के मंत्रियों से मिलने का ड्रामा किया जा रहा है, इन सब को लेकर जब कांग्रेस ने जगह जगह आंदोलन शुरू किआ और इनके पार्षदों को उन्ही के वार्डस में घेरना शुरू किया तो आज मज़बूर होकर बीजेपी अध्यक्ष को किरण खेर की बीमारी के बारे में सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। चंडीगढ़ कांग्रेस को किरण खेर से पूरी सहानुभूति है और हम दुआ करते है कि वह जल्द स्वस्थ हो और चुनाव के समय में किए गए वादों को जल्द जनता के बीच में आकर पूरा करें।
जनता बीजेपी की लोकल लीडर्स से निराश हो चुकी है सब जनता के काम करवाने की बजाए अपनी जेबें भरने में लगे हुये है, नगरनिगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है, बीजेपी के पार्षदों की लेन देन आडियो वीडियो लोगों के बीच में है। आज तक डंपिंग ग्राउंड की समस्या का हल नही हुआ, डडूमाजरा के लोग नरक में जिंदगी काट रहे है, बीजेपी के कितने मेयर बन कर चले गए परंतु डंपिंग ग्राउंड की समस्या वैसे ही बनी हुई है। बहुत अच्छा होता अगर चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष आज शहर की टूटी हुई सड़कों के बारे में कुछ कहते, अच्छा होता पानी के दाम कैसे कम करने है उस पर कुछ बोलते, पार्किंग के रेट कैसू कम करवाएंगे उस पर कुछ बोलते, इंडस्ट्रियल प्लाटस को कैसे और कब लीज होल्ड से फ्री होल्ड करवाएंगे, हाऊसिंग बोर्ड के मकानों की समस्या को लेकर अब तक यूंही केंद्रीय मंत्रियों के दफ्तरों के चक्कर लगा कर चंडीगढ़ की जनता कब तक बेवकूफ बनायेंगे। चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता हरमेल केसरी ने कहा कि यह पब्लिक सब जानती है और आने वाले नगर निगम चुनावों में वोट की चोट से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *