वार्ड न: 24 में मेयर रविकान्त शर्मा व निगम आयुक्त यादव ने गाड़ियाँ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

चंडीगढ़, 31 मार्च। बुधवार को वार्ड न: 24 मौली जागरां में घरों से कूड़ा उठाने के लिए गाड़ियों का संचालन शुरू हो गया। मेयर रविकान्त शर्मा, निगम आयुक्त के के यादव व एरिया पार्षद अनिल कुमार दुबे ने मौली जागरां खेडा मंदिर से गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
अब मौली जागरां, विकास नगर, चरण सिंह कॉलोनी, मौली जागरां पार्ट 2 व एनएसी मनीमाजरा के लोग भी गाड़ियों में ही घर का कूडा डालेंगे। उधर, निगम ने अब तक 650 से ज़्यादा कर्मचारियों के साथ समझौता कर लिया है। इन सभी कर्मचारियों को गाड़ियों पर तैनात भी कर दिया गया हैं मेयर ने कहा की यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम नई व्यवस्था की ओर बढ रहे हैं इस व्यवस्था से न केवल शहर को फ़ायदा होगा, बल्कि स्वच्छता रैंकिंग में भी सुधार आएगा।
पार्षद अनिल कुमार दुबे ने बताया की आज एरिया में 20 गाड़ियों को लोगों को घरो से गीला व सूखा कूडा उठाने के लिए शुरूआत की गई है। जिससे एरिया में सफ़ाई व्यवस्था में भी सुधार होगा। लोगों के घरों तक गाड़ियों के जाने से सुविधा बढेगी व एरिया में जगह जगह गंदगी के ढेर नहीं लगेंगे।
इस मौक़े पर निगम आयुक्त केके यादव, जॉवांइट कमिश्नर सौरभ अरोडा, एमएचओं डॉ. अमृत पाल, पार्षद जगतार सिंह जग्गा, विनोद अग्रवाल, शक्ति प्रकाश देवशाली, देवी सिंह, मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह, सैनिटरी इंस्पेक्टर गुरमित सिंह, इंस्पेक्टर शशिकांत व अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.