कांग्रेस रामदरबार, हल्लोमाजरा एवं फैदा के रूके विकास कार्यों को लेकर पार्षद भरत का करेगी घेराव

चंडीगढ़, 24 मार्च। चंडीगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला के दिशा निर्देशानुसार रामदरबार में ब्लाक कांग्रेस कमेटी का एक बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से रामदरबार एवं हल्लोमाजरा तथा फैदा में लंबे समय से रूके विकास कार्यों एवं अधर में लटकें कामों को लेकर भाजपा पार्षद भरत कुमार का जल्द घिराव करने का फैसला लिया गया है।
कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पूर्वांचल सेल के चेयरमैन रमेश कुमार शर्मा, ब्लाक के अध्यक्ष हरजिंदर बावा एवं कांग्रेस कालोनी सेल के बी.एन. तिवारी, सेवा दल के कॉडिनेटर महेश शर्मा जिला कांग्रेस कमेटी के चौधरी तारा चंद, मनोज माधव झा, अखिलेश ठाकुर, कुंद्रा, राम स्वरूप, गुरु चरण, गौतम गांगुली, गौतम, विजय कल्याण, मनोज कुमार गोयल, नितीन ठाकूर, ईश्वर, सभी कांग्रेस जण उपस्थित रहे।
इस बैठक में कहा गया कि राम दरबार के बीजेपी पार्षद भरत कुमार के कार्य से उनके वार्ड की जितना परेशान है। विकास के कामों में हो रही देरी, सडक़ों में बने गड्डों, लावारिस जानवरों, बिजली-पानी के बढ़ते दामों को लेकर बहुत जल्द ब्लॉक कांग्रेस एवं कांग्रेस पूर्वांचल सेल पार्षद भरत कुमार का घेराव करेंगी एवं एक गुलाब देकर सभी समस्यों को दूर करने का आग्रह करेंगी।
इस बैठक में कहा गया कि भाजपा पार्षदों के सिग्नेचर के बाद ही नगर निगम सदन में बिजली-पानी के रेटों को बढ़ाया गया है। रेटों के बढऩे से आम जनता पर भारी आर्थिक बोझ बढ़ा है जो पूरी तरह से गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.