कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित: नीना तिवाड़ी

चंडीगढ़, 17 मार्च । नारी जागृति मंच चंडीगढ़ की पिंक ब्रिगेड की महिलाओं ने मंच की अध्यक्ष नीना तिवाड़ी के नेतृत्व में बुधवार को सेक्टर 17 प्लाजा में शहरवासियों को कोरोना वैक्सीन के बारें में जागरूक किया। इस दौरान उनके हाथों में कोरोना से बचाव व वैक्सीनेशन लगावाने की अपील के पोस्टर भी थे।
इस अवसर पर मंच की अध्यक्ष नीना तिवाड़ी ने प्लाजा में आये लोगों को बताया कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है, भारत ने कोरोना महामारी की वैक्सीन बनाकर सिद्ध कर दिया है कि भारत आत्मनिर्भर देश है और दुनिया को एक अच्छा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए सभी को टीका लगवाना चाहिए। लोगों में यह भ्रम है कि टीके से ना जाने क्या हो जाएगा लेकिन डरने की कोई आवश्यकता नहीं बल्कि यह कोरोना को बचने का एक सुरक्षा कवच है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, चंडीगढ़ के प्रशासक उनकी धर्मपत्नी, डीएचएस डॉक्टर व कई अन्य हस्तियों ने भी कोरोना टीका लगाकर अपनी व अपने परिवार की जान को बचाने का अच्छा संदेश जनता के बीच दिया है, जो कि प्ररेणास्त्रोत हैं। उन्होंने कहा कि यह जागरूकता अभियान क्रमबद्ध तरीेके से शहर के विभिन्न हिस्सों में जारी रहेगा।
इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने के लिए मास्क, हाथ की नियमित सफाई व सेनेटाइजर का उपयोग करने तथा सोशल डिस्टेंस बनाये रखने पर के प्रति भी जागरूक किया।
इस मौके पर नीना तिवाड़ी के साथ रंजू ग्रोवर, प्रेम लत्ता, पाल शर्मा, सुदर्शन शर्मा, ऊषा सिंगला, कुमुद तिवाड़ी, गायत्री देवी, कृष्णा, कमलेश भारद्वाज व मंच की अन्य सदस्य महिलाएं उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *