फैदा गांव की समस्याओं को प्राथमिकता से करवाया जाएगा हल: अवि भसीन

चंडीगढ़, 15 मार्च । शहर से सटे गांव फैदा में समस्याओं को प्राथमिकता के साथ निवारण जल्द कर दिया जायेगा। यह आश्वासन भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने फैदा गांव के निवासियों को यहां पर दौरा करने के बाद दिया।
अवि भसीन ने अपने मंडल के पदाधिकारियों के साथ फैदा गांव का दौरा किया जिसके बाद यहां के स्थानीय लोगों में सु‘चा सिंह, टिंकू, दलबार सिंह, काला, मंजीत सिंह, मलकीत सिंह, गुरचरण सिंह व अन्यों ने उन्हें इन समस्याओं को हल करने के लिए ज्ञापन सौंपा। जिसमें क‘ची गलियों को पक्की करवाने, पानी की किल्लत को दूर करने, सीवरेज की लाइन बिछनें, स्ट्रीट लाइट को लगवाने इत्यादि मुख्य समस्या लिखी गई है। अवि भसीन ने उनका यह ज्ञापन पढ़ा और इसका जल्द से जल्द निवारण करने की बात का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि वे इन समस्याओं के बारें में चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर रविकांत शर्मा तथा भाजपा, चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद को अवगत करवारेगें जो कि समय पर इन समस्याओं को हल कर पायेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के मार्ग पर अग्रसर है और विकास के कार्यो को प्राथमिकता से करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि मंडल-22 का अध्यक्ष होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने मंडल में लोगों की समस्याओं का निवारण कर सकूं और इसके लिए में सदैव प्रतिबद्ध रहूंगा।
इस मौके पर अवि भसीन ने सरकार द्वारा लगाए जा रहें कोरोना वैक्सीन को लेकर भी लोगों को जागरूक किया और इसके फायदों को लेकर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार की गाईड लाईनों को पालन करों तभी हम करोना से सुरक्षित रह पाएंगे। हम सभी की सामाजिक जिम्मेदारी है कि कोरोना जैसी महामारी को फैलाने से रोकने में मदद करें। इस दौरान प्रमोद शर्मा, संदीप कुमार, अमित गुलाटी व मंडल के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.