सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने सहकारी कृषि विकास बैंक के 5 उम्मीदवारों को तरस के आधार पर सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, 10 मार्च । सहकारिता मंत्री सरदार सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने आज चण्डीगढ़ में पंजाब राज कृषि विकास बैंक के लिए नव-नियुक्त पांच उम्मीदवारों को तरस के आधार पर नियुक्ति पत्र सौंपे।
बैंक के मुख्यालय में हुए सादे समागम के दौरान सहकारिता मंत्री की तरफ से जिन उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए उनमें नवजीत कौर पत्नी स्व. हरप्रीत सिंह (सहायक मैनेजर), करनवीर सिंह पुत्र स्व. राम सिंह (सहायक मैनेजर), गुरजिन्दर कोर पत्नी स्व. बलजीत सिंह (क्लर्क), अमृतपाल सिंह पुत्र स्व. बलकार सिंह (क्लर्क) और सन्दीप कुमार पुत्र स्व. इंद्रजीत (दफ़्तरी) शामिल थे।
इस मौके अपने संबोधन के दौरान सहकारिता मंत्री स. रंधावा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य के सर्वपक्षीय विकास के साथ-साथ समाज के समूह वर्गों के हितों का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि परिवार का पालन-पोषण करन वाले प्रमुख की मौत का कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता परन्तु आज उन परिवारों के वारिसों को विभिन्न पदों पर तैनात करके अपने परिवार के लिए जीविका का सहारा बनाने के लिए नियुक्ति पत्र बांटें गये हैं।
सहकारिता मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को मुबारकबाद देते हुये कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से इन उम्मीदवारों को तरस के आधार पर सरकारी नौकरी देकर अपनी जिम्मेदारी निभाई गयी है और अब वह आशा करते हैं कि यह समूह कर्मचारी अपने-अपने दफ़्तरों में अपनी ड्यूटी ईमानदारी और तनदेही से निभाएंगे।
इस मौके पर रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं विकास गर्ग, पंजाब राज कृषि विकास बैंक के चेयरमैन कमलदीप सिंह और एम.डी. चरनदेव सिंह मान भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.