चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार मृतक अधिकारी के परिजनों को जल्द से जल्द से दिला दी जाएगी अनुग्रह राशि: सीईओ डॉ. राजू

चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार मृतक अधिकारी के परिजनों को जल्द से जल्द से दिला दी जाएगी अनुग्रह राशि: सीईओ डॉ. राजू
Spread the love

चंडीगढ़, 13 फरवरी। पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सी.ई.ओ.) डॉ. एस. करुणा राजू ने युवा सेवाएं बरनाला के सहायक निदेशक विजय भास्कर शर्मा जिनके पास फरीदकोट का अतिरिक्त प्रभार भी था, की मौत पर दुख व्यक्त किया है जो शनिवार की शाम चुनाव ड्यूटी से वापस घर लौटते हुए सडक़ हादसे का शिकार हो गए। विजय भास्कर शर्मा (47) को 103 बरनाला हलके में सुपरवाइजऱ नियुक्त किया गया था।
यह दर्दनाक घटना उस समय हुई जब विजय भास्कर अपनी चुनाव ड्यूटी से लोंगोवाल वापस अपने घर जा रहे थे और बठिंडा-संगरूर हाईवे पर बरनाला जि़ले के गाँव हरीगढ़ के नज़दीक एक वाहन द्वारा कुचल दिए गए। वह अपने पीछे माता-पिता, पत्नी, एक बेटी, एक पुत्र और एक भाई छोड़ गए हैं।
एक शोक संदेश में डॉ. राजू ने कहा, ‘‘हमारे साथी कर्मचारी विजय भास्कर शर्मा जो सहायक निदेशक युवा सेवाएं, बरनाला के रूप में सेवाएं निभा रहे थे, के निधन के बारे में जानकर मुझे बहुत दुख हुआ है।’’
दुखी परिवार के साथ दिली हमदर्दी ज़ाहिर करते हुए सीईओ डॉ. राजू ने दुख की इस घड़ी में पारिवारिक सदस्यों, रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने का बल प्रदान करने और दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में शाश्वत निवास देने के लिए ईश्वर के समक्ष प्रार्थना की।
उन्होंने कहा, ‘‘चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार मृतक अधिकारी के परिजनों को अनुग्रह राशि जल्द से जल्द से दिला दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *