श्रुति पायल को चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने दी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़, 9 मार्च । चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच की ओर से मंगलवार देर शाम हल्लोमाजरा में श्रुति पायल को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मंच के सदस्यों व हल्लोमाजरा के स्थानीय निवासियों ने भाग लेकर श्रुति पायल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान चंडीगढ़ पूर्वाचल एकता मंच के अध्यक्ष रमेश शर्मा ने कहा कि श्रुति पायल हत्या मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस घटना के बाद से ही पूरी हल्लोमाजरा सहित ट्राईसिटी में शोक की लहर है। इस 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत को लेकर सभी में आक्रोश का माहौल है। उन्होंने कहा चाहे जो भी हो जाएं हम सभी मिलकर न्याय के लिए कोई भी कसर नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा कि यह घटना पूरी तरह से निंदनीय एवं शर्मनाक है। प्रशासन से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि प्रशासन कुछ ऐसी व्यवस्थाएं करें जिससें ऐसी घटनाओं को भविष्य में होने से रोका जा सकें।
इस मौके पर उनके साथ सीता राम बावरिया, शशि शंकर तिवारी, दिनेश चौहान, अरविंद सिंह, गुरचरण सिंह काला, जीत सिंह बहलाना, बी एन तिवारी, रमेश तिवारी, मंजीत चौहान, नरेंद्र राजभर, सुरिंदर कुमार, सतपाल साहनी, अभय पांडेय, बिमल राय, श्यामा देवी, रीना, मोनी, एस पी यादव, धर्मेंद्र सिंह, काजल, सोनाली, परमिला देवी, मालती देवी व अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *