मेहरा फाउंडेशन ने शिव मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा एवं मूर्ति स्थापना में रुद्राक्षरोपण के लिए दिये पौधे

चंडीगढ़, 8 मार्च । मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन चंडीगढ़ के संस्थापक एवं चेयरमैन कुलदीप मेहरा ने जारी एक बयान में जानकारी देते हुए बताया है कि चण्डीगढ़ बीजेपी के संगठन मंत्री दिनेश कुमार ने अपने गृह क्षेत्र उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के अहवरनपुर गांव में अपनी माता शांति देवी एवं पिता निरंजन लाल शर्मा की पुण्य स्मृति में पावन भाव से शिव मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एवं लोकार्पण समारोह कार्यक्रम रखा गया है। जहाँ पर आने वाली 11 एवं 12 तारीख़ को परम पूज्य स्वामी नारायण शास्त्री जी वृंदावन द्वारा प्राण प्रतिष्ठा एवं मूर्ति स्थापना की जायेगी।
उत्तराखंड की महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्या एवं जगद्गुरु शंकराचार्य शारदा पीठ स्वामी राजराजेश्वराश्रम जी महाराज, जगद्गुरू आश्रम कनखल हरिद्वार द्वारा मंदिर का लोकार्पण किया जायेगा साथ ही उनके द्वारा मंदिर प्रांगण में पवित्र रुद्राक्ष एवं लक्ष्मीतरु के पौधे भी रोपित किये जायेंगे। इसलिए मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन चंडीगढ़ ने शिव मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा एवं मूर्ति स्थापना में रुद्राक्षरोपण के लिए पौधे दिये।
आगे मेहरा ने बताया कि आज मेरा शौभाग्य है कि आज मेरी बेटी दिष्टि मेहरा का जन्मदिन भी है साथ ही अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी है और आज ही हमनें मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन चंडीगढ़ की तरफ से इस महान पुण्य कार्य हेतू पवित्र रुद्राक्ष एवं लक्ष्मीतरु के पौधे चण्डीगढ़ बीजेपी के महामंत्री रामवीर भट्टी को दिए जिन्होंने शिव मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हाथरस जाना है। पौधें देते समय सैक्टर 24 मार्केट के प्रधान अवनीश बंसल भी उपस्थित रहें। पौधे भेजने के लिए बीजेपी के संगठन मंत्री दिनेश कुमार ने फोनकर कुलदीप मेहरा का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *