राज्यपाल बदनौर ने सोशल वेलफेयर स्कीमों की बुकलैट जारी की

चंडीगढ़, 8 मार्च (मनोज शर्मा)। चंडीगढ़ के प्रशासक तथा राज्यपाल पंजाब वीपी सिंह बदनौर ने सोमवार को चंडीगढ़ के सोशल वेलफेयर विभाग तथा प्रशासक की सलाहकार परिषद की सोशल वेलफेयर कमेटी द्वारा, चंडीगढ़ में महिलाओं, बच्चों आदि के लिये जारी स्कीमों की बुकलेट एवं पैंपलेट जारी किये। यह कार्यक्रम पंजाब राजभवन में महिला दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया।
इस अवसर पर प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा, सोशल वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद सत्य पाल जैन, सोशल वेलफेयर विभाग के सचिव यशपाल गर्ग, डायरेक्टर नवजोत कौर, महिला सहायता कमेटी की अध्यक्षा अनामिका वालिया तथा महासचिव रमा मथारू भी उपस्थित थी।
जैन ने इस अवसर पर कहा कि सोशल वेलफेयर विभाग की, जो महिलाओं एवं बच्चों के लिए लाभदायक स्कीमें है, वह जन-जन तक पहुंचानी आवश्यक है ताकि महिलाएं व बच्चें उनका पूरा लाभ उठा सके। उन्होंने कहा कि समिति यह सारा सहित्य शहर के हर सेक्टर, गांव एवं कॉलोनी में लेकर जायेगी ताकि जनजन को इन सभी स्कीमों की जानकारी दी जा सके। इसके लिये जल्द ही एक विस्तृत अभियान चलाया जायेगा।
चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने सोशल वेलफेयर कमेटी तथा सोशल वेलफेयर विभाग के प्रयासों की प्रशंसा की तथा आशा व्यक्त की कि इन स्कीमों का और अधिक प्रचार होगा तथा और भी अधिक लोग इनका लाभ उठा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.