कुंदन लाल बैरवा ने हीरालाल को 352 वोटों से हराकर राजस्थान बेरवा महासभा के प्रधान बनें

चंडीगढ़, 8 मार्च । राजस्थान बैरवा महासभा चंडीगढ़ के चुनाव पहली बार 7 मार्च 2021 रविवार को चुनाव समिति के चेयरमैन बनारसी दास की अध्यक्षता में सम्पन हुए। इस चुनाव में भारी संख्या में बैरवा समाज के लोगों ने वोट किया। जिसमें 1189 वोट पड़े जोकि कुल वोटों का 65.36% है। इस चुनाव में ऑल इंडिया बैरवा समाज के प्रतिनिधि मंडल ओमकार बैरवा, श्रवण रेसवाल, कन्हैया तथा पूर्व मेयर कमलेश ने शिरकत की और चुनाव की रूपरेखा को देखा ओर चुनाव की प्रक्रिया की काफी सराहना की।
जारी एक बयान में बताया गया कि चुनाव कमेटी अध्यक्ष बनारसी दास, पूरन चंद, नंद राम, रवि कुमार और चुनाव समिति के साथ काम कर रहे सहयोगियों ने बहुत ही मेहनत की तथा दिन रात एक कर के बहुत ही कम समय में बहुत ही नियम बद ओर समयबद्ध तरीके से हर्ष उल्लास और शांति पूर्ण तरीके से पूरे चुनाव को करवाया। इलेक्शन कमिटी ने जो कार्य कर दिखाया उसके लिए पूरा बैरवा समाज उनका धन्यवाद और प्रशंसा कर रहा है। इस चुनाव में बैरवा समाज के लोगों का उत्साह देखने लायक था। चंडीगढ़ ट्राइसिटी तथा कुछ हरियाणा तथा पंजाब के लोगों ने बढ़-चढ़कर वोटिंग में हिस्सा लिया और एक मिसाल कायम की।
चुनाव में प्रधान पद के उम्मीदावार कुंदन लाल बैरवा ने हीरालाल को 389 वोटों के मुकाबले 741 वोटों से हरा दिया। उन्होंने हीरालाल को 352 वोटों के अंतर से हराया।
वहीं महासचिव पद के चुनाव में भूमेश कुमार ने राधेश्याम को 74 वोटों के अंतर से हराया। कोषाध्यक्ष पद के लिए श्याम लाल ने रंजीत सिंह को 342 वोटों से हराया। चुनाव कमेटी की तरफ से सभी जीतने वाले उम्मीदवारों के साथ-साथ रनिंग कैंडिडेट को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *