पंजाब एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू अपने सैंकड़ो पार्टी वर्करों सहित भाजपा में हुए शामिल

कपूरथला, 21 जनवरी। पंजाब विधान सभा चुनावो से पहले भाजपा को उस समय भारी बाल मिला जब भाजपा के जिला उपप्रधान रणजीत सिंह खोजेवाल की प्रेरणा सदक़ा पंजाब एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू ने अपने सैंकड़ो पार्टी वर्करों सहित भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया। इस अवसर पर भाजपा में शामिल होने वाले लोगो को सिरोपा डालकर स्वागत करते हुए भाजपा जिला प्रधान राजेश पासी ने कहा कि भाजपा एक परिवार है एवं इसका सतत विस्तार हो रहा है, क्योंकि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार की कल्याणकारी नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर लोग इसमें शामिल हो रहे हैं।
बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद गुरमीत लाल बिट्टू ने कहा कि आज मैं अपने को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा होने का मौका मिला है।राजनीति का एक मात्र उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।मैंने बीजेपी इसलिए जॉइन की है,ताकि मैं इस पार्टी के लिए मन से काम कर सकूं।उन्होंने कहा कि एक राजनेता की सिर्फ एक विचारधारा होती है,वो है देश,राज्य,जिले या अपने इलाके के लोगों का हित देखना।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नि:स्वार्थ भाव से सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास की नीति पर देश की सेवा कर रहे हैं।इससे बेहतर कोई विचारधारा नहीं हो सकती, अगर कोई पार्टी न्यू इंडिया की बात करे और सबके विकास के लिए काम करे। मैंने पार्टी नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थामा है और मेरा एकमात्र उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।पासी ने कहा कि युवाओं को केवल काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।उन्होंने उम्मीद जताई कि आज पार्टी से जुड़े सभी लोग शहर के विकास के लिए कार्य करेंगे।पासी ने कहा,जिस तरह से प्रतिष्ठित हस्तियां, निर्वाचित प्रतिनिधि और विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं,उससे पता चलता है कि पंजाब की हवा चल रही है।
पासी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही विकास को अपना लक्ष्य रखा है।कांग्रेस ने हमेशा विकास के नाम पर लोगों के साथ छल किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, अकाली दल एवं बसपा व अन्य दलों पर जनता विश्वास नहीं कर रही है। क्योंकि, इनकी नीतियों को भी जनता भलीभांति जान चुकी है। भाजपा नेता ने कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस एवं भ्रष्टाचार का गहरा रिश्ता है, वहीं आप और अन्य दल भी भ्रष्टाचार के पैरोकार के तौर पर काम कर रहे हैं। वहीं भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ी होने का दावा करती है लेकिन टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारे उम्मीदवारों की सूची ने जिसमें कुछ ऐसे भी हैं जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं ने कांग्रेस का दोहरा चेहरा उजागर किया है।
इस अवसर पर राहुल नाहर, पारित सहोता, कुलविंदर सिंह, दविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह डिगलीपुर, मलकीत सिंह, बिल्ला, दविंदर कुमार, बाबा जिंदर, विजय कुमार, राजू, सरदार बाबा जी, गुरबचन लाल, जसविंदर, मनप्रीत सिंह, चन्दर पाल, रोहित कुमार, नन्नू, पर्स, सत्ता, दलवीर, भोटू, तेजू सिंह, मंगा, बाबा पियारा, बाबा चोकीदार, साधु सिंह, संता सिंह, श्रवण सिंह, नरिंदर कौर, जसविंदर कौर, मंजीत कौर, बलबीर कौर, परवीन कौर, आकाशदीप, करणदीप सिंह, चीची आदि सहित सैंकड़ो ने भाजपा की सदस्या ली। इस अवसर भाजपा ज़िला महासचि एडवोकेट चन्दर सेखर, सीनियर नेता जगदीश शर्मा, अशोक महला अश्वनी तुली, अमरदीप गुजराल विकी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.