श्री -दि इंडियन अवतार ने चंडीगढ़ में एलांटे मॉल में अपने ब्रांड-न्यू स्टोर की ग्रैंड ओपनिंग की

चंडीगढ़, 8 मार्च। श्री -दि इंडियन अवतार भारतीय अवतार (एसएचआर लाईफस्टाईल प्राईवेट लिमिटिड) ने एक भव्य स्टोर खोलकर चंडीगढ़ क्षेत्र में अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। पंजाबी फिल्म अभिनेत्री जपजी खैरा ने ब्रांड की शुरुआत की। इस अवसर पर श्री की संयुक्त प्रबंध निदेशक शीतल कपूर विशेष तौर पर पहुंची हुई थी। जपजी खैरा लंबे समय से श्री के साथ जड़ी हुई है। चंडीगढ़ में नया स्टोर उपभोक्ताओं को वास्तव में अविश्वसनीय खरीदारी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, क्योंकि यह रणनीतिक रूप से एक मॉल के भीतर स्थित है जो एक अच्छी तरह से जुड़ा हुआ क्षेत्र में स्थित है।
समागम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री की संयुक्त प्रबंध निदेशक शीतल कपूर ने कहा कि श्री में, हम अपने ग्राहकों के विकसित फैशन ताल को समझते हैं और उनके खरीदारी के अनुभव को बढ़ाने के लिए, हम कई नए ऑफर देने की दिशा में काम करते हैं। डिजाइन और पैटर्न हर महीने श्री पर हमारी टीम ने कुर्ता सेट, पलाज़ोस, दुपट्टे, कपड़े और ट्यूनिक्स से लेकर प्रत्येक श्रेणी में एक साथ नए स्टाइल डाले। इस नए स्टोर के लॉन्च के साथ, हम अपने ग्राहकों को नवीनतम स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन देने के लिए उत्साहित हैं।
श्री के चंडीगढ़ स्टोर के उद्घाटन पर, पंजाबी फिल्म अभिनेत्री ्य जपजी खैरा ’ने कहा, ब्रांड ने प्रदर्शन पर एक अनोखा, आकर्षक और अनन्य संग्रह एक साथ रखा है, जो न केवल फैशन में आगे है, बल्कि हर महिला की शैली की तारीफ भी करता है। चंडीगढ़ के निवासी अब नए डिजाइनों और शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ अपनी खुद की फैशन कहानी बना सकते हैं जो उन्हें किसी भी अवसर पर फैशनेबल महसूस कराएगी।
उन्होंने आगे कहा, उन्हें वसंत गर्मियों के लिए नए संग्रह से प्यार था। मुझे यकीन है कि यह नया स्टोर ट्रेंडी फ्यूजन-वियर, चमकदार एथनिक-वियर और कैज़ुअल वर्क पहनने के लिए वन-स्टॉप शॉप होगा – जिसे आज के स्टाइलिश, वैश्विक नागरिक के लिए रचनात्मक रूप से डिज़ाइन किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.