प्रीति केसरी ने दी कांग्रेस के स्थापना दिवस की बधाई

चंडीगढ़, 28 दिसंबर। चंडीगढ़ कांग्रेस की युवा नेत्री प्रीति केसरी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्थापना दिवस पूरे देश को एवं हर कांग्रेस कार्यकर्ता को शुभकामनाएं दी।
प्रीती केसरी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी वो विचारधारा है जिसने न सिर्फ भारत को स्वतंत्र करने में भूमिका निभाई बल्कि हमारे देश की प्रगति और विकास की रीढ़ की हड्डी साबित हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संगठन सच का संगठन है। उन्होंने कहा कि यह महात्मा गांधी की राह पर चलने वाला, सत्य की राह पर चलने वाला, सत्याग्रह पर चलने वाला संगठन है । इसके बिलकुल विपरीत गोडसे वादी सत्ता गिरोह का संगठन चलाते हैं और झूठ और विभाजन की राजनीति का संगठन चलाते हैं।
आज हमारे देश में बहुत सारी चुनौतियों है, महंगाई  चरम पर है, युवाओं के लिए नौकरियां नहीं है, महिलाओं के लिए देश सुरक्षित नहीं है, शोषित, वंचित, दलित, आदिवासियों पर लगातार हमले हो रहे हैं। जो कांग्रेस पार्टी ने 70 साल में मेहनत करके बनाया उसे 7 सालों में ही अपने अमीर पूंजी पतियों मित्रों को बेचा जा रहा है।
हमारी अल्पसंख्यक समाज पर हमले हो रहे हैं, कट्टरता की राजनीति हो रही है, देश सुरक्षित नहीं है, चीन देश में घुस आता है, हमारे जमीन ले लेता है, हमारे सैनिक शहीद हो जाते हैं फिर भी प्रधानमंत्री कहते हैं कि कोई देश में घुसा ही नही हमारे देश की आधी आबादी अब इस लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार है। हमारी नेता प्रियंका गांधी ने हमें जो नारा दिया है लड़की हूं लड़ सकती हूं। हम सब मिलकर इन सारे अत्याचारों के खिलाफ, महंगाई के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ, देश को खतरे में डालने के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *