एमी विर्क बुर्ज खलीफा की इमारत पर प्रदर्शित होने वाली पहली प्रसिद्ध पॉलीवुड हस्ती बने

चंडीगढ़ 22 दिसम्बर। 1983 के क्रिकेट विश्व कप टीम के लकी चार्म और मध्यम गति के तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू की फिल्म 83 में भूमिका निभाने वाले एमी को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में रिफलैक्शन ऑफ लाइट के जरिये देखने का मौका मिला, जब फिल्म 83 का ट्रेलर बुर्ज खलीफ़ा में प्रदर्शित किया गया। एमी विर्क दुबई की गगनचुंबी इमारत पर दिखाई देने वाली पहले बॉलीवुड अभिनेता हैं जिसका उनकी टीम और पंजाब के लिए भी बहुत गर्व की बात है।
एमी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर स्टार हैं। उन्होंने किस्मत, निक्का जैलदार, बंबूकत और कई हिट फिल्में दी हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वाले हैं जो उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सिंगिंग को भी खूब पसंद करते हैं। इसलिए जब दुबई में उनके प्रशंसकों को इस कार्यक्रम के बारे में पता चला, तो वे सभी अपने पसंदीदा सितारे का समर्थन करने और उनकी प्रशंसा करने के लिए एक साथ आए।
फिल्म 83 विश्व कप टूर्नामेंट 1983 के दौरान हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। टूर्नामेंट के अंडरडॉग माने जाने वाले भारत ने उस वर्ष कप इतिहास रचते हुए जीत हासिल की थी। ट्रेलर इमोशन से भरा है। फिल्म में हर अभिनेता ने अनुकरणीय काम किया है, जिसमें हमारे प्यारे पंजाबी स्टार एमी विर्क भी शामिल हैं।
ट्रेलर को जेद्दा के रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर में दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के ट्रेलर में एमी की झलक दिखाई दे रही है और चंद सेकेंड में वह दिल जीतने में कामयाब हो गए हैं. हालांकि वह फिल्म में एक खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं, एमी ने भूमिका में अपने स्वाद और जीवंतता दोनों को जोड़ा है, और दर्शकों द्वारा उनकी बहुत प्रशंसा की जा रही है। एमी की टाइमिंग और एनर्जी को कोई मिस नहीं करना चाहेगा।
कबीर खान द्वारा निर्देशित, फिल्म 83 में रणवीर सिंह, कपिल देव, एमी विर्क बलविंदर सिंह संधू और हार्डी संधू मदन लाल के रूप में हैं। यह फिल्म इस क्रिसमस 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *