इनरव्हील क्लब ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर जरूरतमंदों में बांटे राशन एवं अन्य सामान

Spread the love

चंडीगढ़, 6 मार्च । इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी ने शनिवार को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन सेक्टर 21 चंडीगढ़ में कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुये किया गया। इस अवसर पर गरीब, जरूरतमंद महिलाओं एवं बच्चों में राशन, डेंटल किट एवं चप्पलों का वितरण किया गया।
जारी एक बयान में बताया गया कि इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर इनर व्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी द्वारा जरूरतमंद दिव्यांग को व्हीलचेयर दी गई। इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी की प्रेसिडेंट अनीता मिड्डा ने बताया कि इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी निरंतर इस प्रकार के समाज सेवा के कार्य करती रहती है। इस अवसर पर कार्यकारिणी की सभी सदस्यों ने अपना सहयोग दिया और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के आयोजन को सफल बनाया। कार्यक्रम में सभी के लिए जलपान की व्यवस्था की गई।
क्लब की महिलाओं ने कोविड-19 की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुये मनोरंजक कार्यक्रम जैसे कैटवॉक किया और नारी शक्ति पर गीत गाए । इस अवसर पर लेखिका मंजू मल्होत्रा फूल ने वर्तमान समय में नारी की स्थिति पर अपनी हृदयस्पर्शी कविता सुनाई ओर अपनी उपस्थिति दी। कार्यक्रम में इनरव्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी की प्रेसिडेंट अनीता मिड्डा, सेक्रेटरी इंदिरा सेन घोष, ट्रेजरर डॉ नीरजा, आईएसओ सीमा चैटर्जी, पीपी उषा शर्मा, डॉक्टर सीमा, मीनू कौशल, रेनू, इंदू सिंह, रजी, वीणा बजाज एवं क्लब की सभी सदस्याएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *