भाजपा युवा मोर्चा के नेता, कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

चंडीगढ, 8 दिसम्बर। चंडीगढ, नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी के कोआर्डिनेटर और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा व चंडीगढ, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चावला की उपस्थिति में भाजपा युवा मोर्चा के नेता एवं कार्यकर्ता बुधवार को सेक्टर 35 स्थित कार्यालय में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं में शशांक भट्ट, जिला अध्यक्ष, शोराभ खान, महासचिव, अजय भारद्वाज, उपाध्यक्ष, अभिषेक धीमान, वार्ड अध्यक्ष, खालिद कुरैशी, कार्यकारी सदस्य, मलकीत सिंह काका, इंदिरा कालोनी अध्यक्ष और पार्टी के युवा कार्यकर्ता आजाद, हैप्पी, रवि और शाहिद खान शामिल हैं।
इस अवसर पर बोलते हुए, राजेंद्र राणा ने कहा कि वे विभिन्न विपक्षी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता और आम लोग जो चंडीगढ, को फिर से तरक्की की बुलंदी पर देखना चाहते हैं, वे कांग्रेस के साथ आ रहे हैं। चंडीगढ, नगर निगम में भाजपा के शासन के दौरान शहर का नाम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब हुआ है। सिटी ब्यूटीफुल के नाम से जाना जाने वाला शहर आज देश के साफ. स्वच्छ शहरों की सूची में शीर्ष तीन से फिसलकर 66वें स्थान पर आ गया है, इस प्रकार चंडीगढ, के गौरव को बहाल करने के लिए भाजपा को निगम से बाहर करने का समय आ गया है।
सुभाष चावला ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव में हार के साथ बीजेपी की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और चंडीगढ, की जनता अपने चंडीगढ, नगर निगम में 10 साल के दयनीय शासन से हटाकर भाजपा को हटाने के लिए तैयार है। लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस को नगरनिगम की कमान देनी है ताकि शहर फिर से अपना खोया हुआ मुकाम हासिल कर सके। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के एक अन्य चुनाव को ऑर्डिनेटर अभिषेक दत्त और मुनीश बंसलएडीपी जिंदल, हाफिज अनवर उल-हक और जन्नत जहां सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *