भोजपुरी स्टार व सांसद मनोज तिवारी चंडीगढ़ में करेंगे प्रचार

चंडीगढ़, 8 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी ने चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए भोजपुरी स्टार एवं सांसद मनोज तिवारी को भी उतारने का फैसला किया है। मनोज तिवारी यहां एक ही दिन में सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
चंडीगढ़ में पूर्वांचल समाज के लगभग साढे तीन लाख मतदाता हैं। मनोज तिवारी ने पिछले निगम चुनाव में भी यहां तीन जनसभाओं को संबोधित किया था। भाजपा प्रवक्ता कैलाश जैन ने आज यहां जारी एक जानकारी में बताया कि दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी 16 दिसंबर को चंडीगढ़ में प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि पूर्वांचल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एवं चंडीगढ़ वेंडर्स प्रकोष्ठ के प्रभारी हरिशंकर मिश्रा को इस कार्यक्रम का समन्यक नियुक्त किया गया है। मनोज तिवारी चंडीगढ़ में एक ही दिन सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि मनोज तिवारी वार्ड नंबर एक से पार्टी प्रत्याशी मनजीत कौर के लिए खुड्डा अलीशेर, वार्ड नंबर चार से सविता गुप्ता के लिए इंदिरा कॉलोनी के रामलीला ग्राउंड, वार्ड नंबर सात से मनोज सोनकर के लिए विकास नगर स्थित सब्जी मंडी, वार्ड नंबर बीस से देवी सिंह के लिए हल्लोमाजरा, वार्ड नंबर 15 में गोपाल शुक्ला उर्फ पप्पू के लिए धनaस, वार्ड नंबर 28 से जसविंदर कौर के लिए मलोया, वार्ड नंबर 31 से भरत कुमार के लिए पलसोरा के निकट आदर्श नगर कॉलोनी की फर्नीचर मार्केट मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *