पे बैन्ड व अन्य मांगों को लागू कराने के लिए हड़ताल कर रहे पंजाब के बिजली कर्मियों के समर्थन में उतरे यूटी बिजली कर्मी

चण्डीगढ़, 25 नवम्बर। पे बैन्ड सहित अन्य मांगों को लागू कराने के लिए पिछले 13 दिनों से हड़ताल पर चल रहे पंजाब के बिजली कर्मचारियों के समर्थन में आज चण्डीगढ़ के बिजली कर्मचारियों ने यूटी पावरमैन यूनियन के आह्वान पर सैक्टर 18 बिजली दफ्तर के सामने रोष रैली की।
रोष रैली को सम्बोधित करते हुए यूनियन के महासचिव गोपाल दत्त जोषी ने पे बैन्ड व ग्रेड पे को दिसम्बर 2011 से संषोधित कर वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू कराने के लिए पिछले 13 दिनों से हड़ताल कर रहे बिजली कर्मचारियों को सफल हड़ताल की बधाई देते हुए पंजाब सरकार व पी एस पी एल मैनेजमेंट की कड़ी निन्दा करते हुए आरोप लगाया कि बातचीत कर शीघ्र मांगों का हल कर हड़ताल को टालने की बजाय बिजली बोर्ड की मैनेजमेंट लगातार मीटिगों का दौर चलाकर समय बर्बाद कर कर्मचारियों के साथ खिलवाड़ कर रही है व भड़काहट वाली कार्यवाही कर रही है तथा जानबूझकर लोगों को परेषानी में डाल रही है व आग में घी डालने का काम कर रही है। उन्होंने ऐलान किया कि यूटी के बिजली कर्र्मी पंजाब के बिजली कर्मचारियों की लड़ाई में उनके संघर्ष में पूरी तरह साथ है।
यूनियन के प्रधान ध्यान सिंह, वरिष्ठ उप प्रधान अमरीक सिंह, गुरमीत सिंह, हरजिन्दर सिंह, कर्मजीत सिंह ने बिजली बोर्ड की मैनेजमेंट के मांगों के प्रति अडियल रवैये की तीखी आलोचना करते हुए एलान किया कि जब तक पंजाब के बिजली कर्मचारियों की हड़ताल चलेगी यूटी के बिजली कर्मचारी रोज 2-2 घंटे दफ्तरों का बहिष्कार कर रोष प्रर्दषन करेंगे। यह जानकारी जारी एक विज्ञप्ति में महासचिव गोपाल दत्त जोषी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *