रुके हुए सभी काम होंगे पूरे: पार्षद जगतार

Spread the love

चंडीगढ़, 16 नवंबर। पार्षद जगतार सिंह जग्गा ने मनीमाजरा के नगला मोहल्ला, चूड़ियां वाला मोहल्ले में अंदरूनी गलियों का रुका हुआ काम शुरू करवाया, पार्षद जगतार सिंह ने कहा इस काम पर 64 लाख रुपए का खर्च आएगा।
इस मौके पर गुरुद्वारा सभा के प्रधान सरदार संत सिंह, सुरमुख सिंह, हरवंश सिंह, युवा मोर्चा सचिव कमल शर्मा, जिला सचिव विशाल सैनी के अलावा मोहल्ला निवासी मौजूद रहे, इतना पुराना रुका हुआ काम शुरू होने पर मोहल्ला निवासियों ने अपने पार्षद जगतार सिंह जग्गा का मुंह मीठा करवाया और इस काम के लिए धन्यवाद किया।
पार्षद जगतार सिंह ने बताया की इसी प्रकार मनीमाजरा के माड़ी वाला मोहल्ले में लगभग एक करोड़ 31 लाख रुपए की लागत से नई गलियां बनाने का काम शुरू हो गया है बहुत जल्दी पूरे एरिया की गलियां बनकर तैयार हो जाएंगी और साथ ही इनके पीने वाले पाइप लाइन भी बदली जाएगी जिसकी लागत लगभग 2 करोड रुपए आएगी जिसकी मंजूरी कॉर्पोरेशन की तरफ से मिल चुकी है। इस मौके पर शीतला माता मंदिर के प्रधान ज्ञान चंद शर्मा, मनदीप टिवाना, हरप्रीत सिंह बाठ, मुबारिक के अलावा बहुत से गणमान्य लोग उपस्थित रहे। जिन्होंने अपने पार्षद का धन्यवाद किया और सभी ने मोहल्ले में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। पार्षद जगतार सिंह जग्गा ने कहा कि जितने भी रुके हुए काम है मेरी कोशिश है मेरे रहते हुए मैं सभी कामों को पूरा करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *