ट्रेडर्स एसोसिएशन ने त्योहारों में आग जानी घटनाओं निपटने की तैयारियों को लेकर प्रशासक से किया आग्रह

ट्रेडर्स एसोसिएशन ने त्योहारों में आग जानी घटनाओं निपटने की तैयारियों को लेकर प्रशासक से किया आग्रह
Spread the love

चंडीगढ़, 14 अक्टूबर। चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन सेक्टर 17 की एक आपात बैठक वीरवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलजीत सिंह पंछी के नेतृत्व में आयोजित की गई। सदस्यों ने आगामी दशहरा, करवा चौथ और दीवाली त्योहारों के दौरान सेक्टर 17 बाजार में अपेक्षित भीड़ के कारण उनकी दुकानों की सुरक्षा के बारे में चर्चा की।
कमलजीत सिंह पंछी ने प्रशासक से आग्रह किया कि इन दिनों किसी भी आग की घटना से निपटने के लिए पुलिस चौकी प्लाजा सेक्टर 17 के पास एक फायर टेंडर और एम्बुलेंस को स्थायी रूप से तैनान किया जाना चाहिए। चूंकि इन दिनों पार्किंग भरी रहती है और ऐसी किसी भी नाजुक स्थिति के मामले में, इससे दमकल वाहनों को गंतव्य तक पहुंचने में किसी भी कठिनाई को रोकने में मदद मिलेगी।
पंछी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण सभी दुकानदार पहले से ही भारी नुकसान से जूझ रहे हैं। वे किसी और नुकसान का सामना करने की स्थिति में नहीं हैं क्योंकि हर कोई खर्चों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है और आगे की कोई भी घटना व्यापारिक समुदाय के लिए एक बैक ब्रेकर साबित होगी।
एलसी अरोड़ा जनरल सेक्रेटरी और एसोसिएशन के सदस्यों ने फिर से माननीय प्रशासक से अनुरोध किया कि व्यापारियों के हित में इसे प्राथमिकता से लें, वे इस हद तक नुकसान सहन करने में सक्षम नहीं हैं और अगर कोई दुर्भाग्यपूर्ण आग की घटना होती है तो यह कोरोना से भी बदतर हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *