भाजपा के उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने केक काटकर मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन, दी बधाई

चंडीगढ़, 17 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा की अध्यक्षता में सेक्टर 45 स्थित गौशाला में मनाया गया। और एक दूसरे को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बधाई दी। इस अवसर मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा, चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद ने शिरकत की।
इस अवसर पर एक ओर जहां भाजपा, चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा ने प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर लोगों के बीच लड्डू बांटे वहीं दूसरी ओर उन्होंने स्थानीय गौशाला में केक काटा और गऊओं को चारा भी वितरित किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मेयर व पार्षद आशा जेसवाल, बीजेवाईएम के स्टेट प्रेसिडेंट  विजय राणा, वाइस प्रेसिडेंट वरिन्द्र राणा, डिस्ट्रिक जनरल सेक्रेटरी प्रशांत शर्मा, जिला प्रधान नरेश पंचाल, भाजपा,चंडीगढ़ कार्यकारिणी सदस्य  सुनीता भट्ट इनके अलावा देवी सिंह, रजनी ठाकूर, मंजू, उमा राणा, संध्या संजवाण, आशा नौटियाल, वीरपाल सिंह नेगी, आनंद प्रकाश शर्मा, चंडी प्रसाद ममगई, वर्फ सिंह, उपस्थित थे।
भूपिंदर शर्मा ने इस अवसर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र सेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिन्होंने जनकल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक सशक्त भारत देश की नींव रखी। उन्होंने कहा कि मोदी जी का मार्गदर्शन और प्रोत्साहन हमारी राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता को और अधिक दृढ़ करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *