देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर हुआ अग्रसर: अवि भसीन

चंडीगढ़, 17 सितंबर। देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन को लेकर पूरे देश में खुशी की लहर है वहीं कार्यक्रमों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में सेक्टर-47 स्थित मुख्य मार्केट में भारतीय जनता पार्टी के मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। यह कैंप मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से लगाया गया। जिसमें एसोसिएशन के प्रधान रंजीत सिंह ने भी प्रधानमंत्री के विकास कार्यों को लेकर खासे उत्साहित दिखाई दिए।
इस अवसर पर अवि भसीन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी में लोगों को कोविड-19 टीका मुफ्त प्रदान करवाकर पूरे विश्व में दुनिया के सबसे बड़े मुफ्त टीकाकरण का इतिहास रच दिया है। अमेरिका-रूस जैसे देश आर्थिक महाशक्ति होते हुए भी आज भारत के इस कदम से मुकाबला नहीं कर सकते। उन्होंने अपने पड़ोसी एवं मित्र देशों को भी महामारी में मुफ्त कोविड टीका प्रदान करवाकर दुनिया में मानवता का मिशाल पेश किया है। जहां दूसरे देश अपने लोगों को टीका प्रदान करवाने में अफसल रहे है वही मोदी ने भारत के नए चेहरे एवं ताकत की बड़ी मिसाल पेश की है।
अवि भसीन ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आने के साथ ही भारत ने दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। भारत हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवाया है चाहें चंद्रयान मिशन हो या फिर नए हथियारों की खोज हो। भारत पहले विदेशों में हथियार खरिदता था लेकिन अब दुनिया के देश भारत में बने हथियारों को खरीदना चाहते है। मोदी ने राफेल जैसे हथियारों को भारत में लाकर देश की सुरक्षा को और चाक चौबंद कर दिया है। चीन एवं पाकिस्तान जैसे देशों को दिखा दिया है कि अब भारत से दुश्मनी लेना आसान नहीं है।
कोविड वैक्सीनेशन कैंप के दौरान स्थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री के कामों को खुब सराहा। कैंप में लगभग 120 लोगों कने टीकाकरण का लाभ उठाया। इस दौरान अवि भसीन के साथ डॉ नरेश पांचाल, भारत भूषण भारद्वाज, जरनैल सिंह, प्रमोद शर्मा, सुनीता शर्मा व मंडल के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *