पशुपालन विभाग के कर्मचारियों ने बसपा प्रधान गढ़ी से की मुलाकात, सत्ता बनने पर मुश्किलों व मांगों के समाधान का दिया आश्वासन

फगवाड़ा, 15 सितंबर। पशुपालन विभाग के कर्मचारियों के विभिन्न कैडर के साथ हुई मीटिंग के दौरान बहुजन समाज पार्टी पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी द्वारा कर्मचारियों को दरपेश मुश्किलों व मांगों को सुना गया। इस दौरान कर्मचारियों ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी को अपनी मुश्किलों से अवगत करवाते हुए बताया कि पे-कमिशन की त्रुटियों को दूर करना बेहद जरूर है क्योंकि इन त्रुटियों के चलते कर्मचारियों को काफी नुकसान झेलने पड़ रहे हैं। इसके इलावा वेटरनरी इंस्पेक्टरों के प्रमोशन के चैनल को सही ढंग से पुर्नगठित करके गजटेड पोस्ट तक लेकर जाने की मांग रखी गई जबकि रूरल वेटरनरी फार्मासिस्टों को सही तरीके से विभाग के किसी भी केडर में शामिल करना भी रखी गई मांगों में शामिल है ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो सके। इसके साथ ही दर्जा चार मुलाजिमों के रिक्त पड़े पदों को भरना व पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली का भी मुद्दा भी उठाया गया।
इस दौरान बहुजन समाज पार्टी पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी ने उपस्थिती को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 में सत्ता बनने पर हर विभाग के मुलाजिमों की मांगें कानून के दायरे में रहते हुए प्राथमिकता के आधार पर मानी जाएंगीं। उन्होंने कहा कि मुलाजिम वर्ग हर प्रदेश के जान-प्राण होते हैं और उनकी मांगों को सरकारों ने ही मानना होता है। मुलाजिम संगठनों से बातचीत के दौरान एक बात जो उभरकर सामने आ रही है उससे स्पष्ट हो गया है कि पंजाब के सभी वर्गों के साथ साथ सभी मुलाजिम वर्ग भी पंजाब की कैप्टन सरकार से काफी परेशान हैं और पंजाब की कैप्टन सरकार जैसे प्रदेश के आम जन के साथ किए वादों से मुनकर हो गई है उसी तरह ही कांग्रेस सरकार मुलाजिमों के साथ किए तमाम वादों को भी पूरा नहीं कर सकी जिससे साफ हो गया है कि झूठे लारे व वादे करके कांग्रेस ने पंजाब की सत्ता प्राप्त की थी लेकिन अब लोग कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए खुद ब खुद चल पड़े हैं और आने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान पंजाब में अकाली-बसपा की सरकार बनाने जा रहे हैं ताकि पंजाब के लोगों को खुशहाली व तरक्की के रास्ते पर दोबारा से ले जाया जा सके। इस दौरान रिटायर्ड जिला वेटनरी इंस्पेक्टर जीत सिंह, रिटायर्ड वेटनरी इंस्पेक्टर राम लुभाया, वेटनरी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह भिंडर, वेटनरी इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह, वेटरनरी इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह भिंडर, गुलजार सिंह, एआई वर्कर लवलीन कुमार, एआई वर्कर हरदीप कुमार, एआई वर्कर गुरमीत सिंह के साथ बसपा नेता मास्टर हरभजन सिंह बलालों व लेखराज जमालपुरी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *