गन्दी गेहूँ के बदले खाने लायक साफ गेहूँ दो: विनोद अग्रवाल

चण्डीगढ़, 8 सितंबर। पूर्व उपमहापौर व वार्ड नं 26 पार्षद विनोद अग्रवाल ने कहा कि उन्हें शास्त्री नगर, पिपली वाला टाउन, बैंक कालोनी, सुभाष नगर, दर्शनी बाग, इंदिरा कालोनी, भगवानपुरा व किशनगढ़ गांव के निवासियों ने बताया कि इस क्षेत्र में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंर्तगत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने गन्दी गेहूँ बाँट दी व बताने पर भी अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया ।
उल्लेखनीय है कि इस बार कुछ हकदार लोगों को भी उपरोक्त योजना के अनुसार गेहूँ नहीं दी गई। अधिकारियों ने पूर्व में पात्र लोगों की सूची में से कांट छाँट कर मनमानी की है।
पूर्व उपमहापौर व वार्ड नं 26 पार्षद विनोद अग्रवाल ने चण्डीगढ़ प्रशासन के अधिकारियों को कहा कि शास्त्री नगर,पिपली वाला टाउन, कालोनी, बैंक कालोनी, सुभाष नगर, दर्शनी बाग, इंदिरा कालोनी, भगवान पूरा  व किशनगढ़ गांव के निवासियों से गन्दी गेहूँ वापिस ले कर उसके बदले में उन्हें खाने लायक साफ गेहूँ दी जाए।
विनोद अग्रवाल ने मांग की है कि प्रशासन, जनसामान्य से खिलवाड़ करने व इस अमानवीय व्यवहार के दोषियों के बारे जाँच करें और उसके लिए जरूरी कार्यवाही करें। भाजपा नेता ने मांग की है कि शहर के सभी गरीब लोगों को तुरंत उपरोक्त योजना अनुसार अन्न दिया जाए बेशक उनके पास राशन कार्ड नहीं हो साथ ही जल्दी सभी गरीब लोगों के राशन कार्ड  बनाए जाने चाहिए ताकि वह सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *