भाजपा की संगठनात्मक बैठक में राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने निगम चुनावों की तैयारियों हेतु बजाया बिगुल

चंडीगढ़ 4 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ संगठनात्मक बैठक का आयोजन प्रदेश कार्यालय “कमलम” में शनिवार को किया गया। जिसमें राष्ट्रीय महासचिव एवं चंडीगढ़, पंजाब एवं उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने मुख्य रूप से  हिस्सा लिया व चुनावी तैयारियों की समीक्षा की तथा कार्यकर्ताओं से निगम चुनावों हेतु कमर कसने के आह्वान किया व चुनावों में जीत हासिल करने के सूत्र दिए।
प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य पूर्व अध्यक्ष संजय टण्डन,पूर्व सांसद सत्यपाल जैन,  संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, महामंत्री रामवीर भट्टी, चंद्रशेखर, मेयर रविकांत शर्मा सहित सभी  प्रदेश पदाधिकारी , जिला अध्यक्ष,  जिला महामंत्री,मोर्चाध्यक्ष महामंत्री, प्रकोष्ठों के संयोजक, सभी पार्षद , मनोनीत पार्षदो सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
उक्त  जानकारी देते हुए भाजपा  प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि बैठक में दुष्यंत गौतम  कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ नगर निगम के आगामी चुनावों में जीत हासिल करने बारे चर्चा की व कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी में विश्वास करती है तथा आने वाले चुनावों में भी यह विश्वास बरकरार रहेगा । कोई भी अन्य पार्टी भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला नहीं कर सकती । भारतीय जनता पार्टी एक अकेली ऐसी पार्टी है जो लोगों के हर दुख सुख में शामिल होती है तथा हर प्रकार के कार्यों को अंजाम देने में सक्षम है।  उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि कार्यकर्ता अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं तथा लोगों से संपर्क बढ़ाएं । भारतीय जनता पार्टी अपने काम किए गए कामों के बलबूते पर जनता के बीच जाएगी। जितने काम भाजपा शासन में हुए हैं उतने पहले  कभी नहीं हुए।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का परचम एक बार फिर से लहराएगा । लोग सिर्फ भाजपा में ही विश्वास कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों का कहीं नामोनिशान नहीं  है। विपक्षी पार्टियां केवल खानापूर्ति के लिए  चुनाव के समय बरसाती मेंढक की तरह उभर कर आती है उनका जनता की दुख तकलीफ से कोई वास्ता नहीं है। उन्हें तो विपक्ष की भूमिका भी ठीक से निभानी नही आती ऐसी पार्टियों को  जनता सिरे से नकार देगी।  उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा को जीत दिलाने के लिए जी जान एक कर देगा। भाजपा शहर वासियों की को सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है और हम जनता की  आशाओं पर  हमेशा खरा उतरे है और आगे भी खरा उतरेंगे। इस अवसर पर मेयर रविकांत शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।
इससे पूर्व दुष्यंत गौतम ने पार्टी के सोशल मीडिया, व आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं की भी बैठक ली जिसमें दीपक मल्होत्रा, महेंदर निराला, राजेश जसवाल सहित विभागों दस अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे, इस बैठक में दीपक मल्होत्रा एवम इन्देर्जित ने सोशल मीडिया के उपयोग पर प्रेजेंटेशन दीl बैठक में प्रभारी ने सोशल मीडिया व आईटी के उपयोग के बारे बताया तथा आने वाले चुनाव के समय इसकी उपयोगिता के महत्व के बारे में दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *