जीएमएसएच-16 के मुलाजिम भी गवर्नर हाउस के घेराव में होंगे शामिल

चंडीगढ़, 4 सितंबर। जीएमएसएच सेक्टर 16 में काम कर रही अलग अलग यूनियनों के प्रमुखों की मीटिंग जनरल हॉस्पिटल सेक्टर 16 के क्लास फोर वर्कर्स यूनियन के प्रधान शीश पाल की अध्यक्षता में हुई।
मीटिंग में जनरल हॉस्पिटल क्लास फोर वर्कर्स यूनियन के प्रधान शीशपाल जनरल सेक्रेटरी कर्मजीत, एकता कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के प्रधान सोनू खोसला, महासचिव वीर, स्वीपर यूनियन के प्रधान मदन कुमार, एमटीएस वर्कर्स यूनियन की प्रधान उषा रानी आद शामिल हुए। कोआर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एम्पलाइज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ के महासचिव राकेश कुमार तथा इलेक्ट्रिकल वर्कमैन यूनियन के वाइस प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह भी मीटिंग में शामिल थे।
मीटिंग में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि जन संगठनों के सांझे मंच, यूनाइटेड ऑफ मास ऑर्गेनाइजेशन के आवाहन पर हॉस्पिटल के मुलाजिम भी 6 सितंबर को गवर्नर हाउस के घेराव में बड़ी संख्या में शामिल होगे। मीटिंग में  प्रशासन से मांग की गई कि आउटसोर्स वर्करों के लिए सिक्योर्ड पॉलिसी बनाई जाए, हॉस्पिटल में खाली पड़ी पोस्टों को जल्द भरा जाए। यूटी मुलाजिमों के लिए डीए रिलीज किया जाए। मृतक के आश्रितों को नौकरी दी जाए। यह जानकारी जीएमएसएच क्लास फोर वर्कर्स यूनियन के जनरल सेक्रेटरी कर्मजीत ने जारी एक विज्ञप्ति में दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *