एनएचएम कर्मचारी संघ ने चौथे दिन भी अपना प्रदर्शन जारी रखा, कहा जब तक मांगे पूरी नहीं होती धरना जारी रहेगा

Spread the love

चंडीगढ़, 26 अगस्त। एन.एच.एम कर्मचारी संघ की हड़ताल एवं धरना वीरवार को चौथे दिन भी जारी रही। सभी कर्मचारियों ने आज भी उसी उत्साह और अधिक से अधिक संख्या के साथ प्रदर्शन में भाग लिया।
डॉ. परमजीत सिंह, डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट द्वारा यूनियन को अवगत कराया गया कि डी.एच.एस मेडम एन.एच.एम वेतन असमानता के एजेंडे पर चर्चा करने के लिए यूटी सचिवालय गए हुऐ है और निरंतर भारत सरकार से भी बात की जा रही है।
आज की हड़ताल के अंत में, सभी एनएचएम कर्मचारियों ने प्रशासनिक ब्लॉक से जीएमएसएच 16 के मुख्य प्रवेश द्वार तक रैली मार्च किया और यातायात को परेशान किए बिना जीएमएसएच 16 के बाहर मुख्य सड़क पर खड़े होकर शांतिपूर्वक तख्तियां उठाईं।
हायर एजूकेशन यूनियन के महासचिव सतीश कुमार और ऑल कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि विरोध का समर्थन करने आए। कल सुबह 11:30 बजे सभी कर्मचारी सेक्टर-17 प्लाजा तक रैली मार्च निकालेंगे और भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाने के लिए स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा नुक्कड़ नाटक किया जायेगा।
यूनियन ने आज प्रशासक के सलाहकार के कार्यालय को शांतिपूर्ण मार्च की अनुमति के लिए प्रशासक के सलाहकार को भी लिखा है और सभी एन.एच.एम कर्मचारियों के मेंबर्स को सुनने का अनुरोध किया। मांगें पूरी होने तक धरना जारी रहेगा। यह जानकारी जारी एक विज्ञप्ति में चंडीगढ़ एनएचएम कर्मचारी संघ के प्रेस सचिव महावीर सिंह एवं महासचिव अमित कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *